फिर विवादों में घिरे ट्रंप, पोर्न स्टार को चुप रहने के लिए दिए थे 90 लाख, अंतरंग संबंधों का किया था दावा

donald trump,porn star stormy daniels

चैतन्य भारत न्यूज

वाशिंगटन. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की वजह से फिर विवादों में घिर सकते हैं। कोर्ट में दाखिल किए गए दस्तावेजों के जरिए यह उजागर हुआ है कि साल 2016 के राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान ट्रंप ने मुंह बंद रखने के लिए स्टॉर्मी को मोटी रकम दी थी। सूत्रों के मुताबिक, स्टॉर्मी ने यह दावा किया था कि, 2006 में उसके ट्रंप के साथ अंतरंग संबंध थे।

ट्रंप के पूर्व वकील माइकल कोहेन ने इस मामले में अगस्त 2018 में अपना अपराध कबूल किया था। कोहेन ने कहा था कि, उन्होंने ट्रंप के कहने पर स्टॉर्मी को भुगतान किया था। लेकिन उस समय यह स्पष्ट नहीं हुआ था कि इसमें ट्रंप की सीधी भूमिका थी भी या नहीं। गुरुवार को मैनहट्टन के जज विलियम पाउले के आदेश पर इस मामले से जुड़े कई दस्तावेज कोर्ट में जारी किए गए। इनके जरिए यह खुलासा हुआ कि स्टॉर्मी को भारी-भरकम भुगतान करने के लिए ट्रंप कोहेन के संपर्क में थे। ट्रंप द्वारा 2016 अक्टूबर में स्टॉर्मी को 1 लाख 30 हजार डॉलर यानी करीब 90 लाख रुपए दिए गए थे। कोहेन ने स्टॉर्मी को यह रकम देने से पहले दो बार इस संबंध में फोन पर बात भी की थी। इसके बाद कोहेन ने स्टॉर्मी के लिए बैंक में एक खाता खुलवाया था।

हालांकि, कोर्ट में पेश हुए दस्तावेजों से यह नहीं पता चला कि उन्होंने फोन पर क्या कहा था? दस्तावेजों में अभियोजकों ने कहा है कि, यह जांच राष्ट्रपति चुनाव के दौरान मुंह बंद रखने के लिए दो महिलाओं को किए गए भुगतान पर केंद्रित थी। इन दोनों ही महिलाओं ने ट्रंप के साथ संबंधों का दावा किया था।

ये भी पढ़े… 

यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला के लिए ट्रंप के विवादित बोल, कहा- वह मेरे टाइप की नहीं

अमेरिकी लेखिका ने डोनाल्ड ट्रंप पर लगाया रेप का आरोप, ट्रंप ने दिया बड़ा बयान

पीएम मोदी से मुलाकात के पहले ट्रंप ने भारत की इस बात पर जताई नाराजगी

Related posts