यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला के लिए ट्रंप के विवादित बोल, कहा- वह मेरे टाइप की नहीं…

चैतन्य भारत न्यूज

वॉशिंगटन. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शुरुआत से ही विवादों के घेरे में रहे हैं। अब तक कई महिलाएं ट्रंप पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। हाल ही में एक लेखिका ने ट्रंप पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था जिसे अब उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया। सोमवार को ट्रंप ने लेखिका ई जीन कैरोल के सभी आरोपों को नकार दिया।

ट्रंप ने कहा कि, ‘ये सभी आरोप झूठे हैं, मैंने उसका यौन शोषण नहीं किया था, क्योंकि वह मेरे टाइप की है ही नहीं।’ बता दें कैरोल ने ट्रंप पर आरोप लगाया था कि, उन्होंने सन 1990 में न्यूयॉर्क के एक डिपार्टमेंट स्टोर में उनका यौन शोषण किया था। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान ट्रंप ने कहा, ‘मैं बेहद सम्मान के साथ कहना चाहूंगा कि एक तो वह वह मेरे टाइप की नहीं हैं और दूसरा, ऐसा कभी हुआ ही नहीं।’ ट्रंप ने आगे कहा कि, ‘कैरोल पूरी तरह झूठ बोल रही हैं। मैं इस महिला को नहीं जानता हूं। यह एक बहुत ही डरावनी बात है कि लोग इस तरह के बयान देते हैं। मैं उसके बारे में कुछ नहीं जानता।’

गौरतलब है कि कैरोल ने पिछले दिनों ही न्यूयॉर्क की एक पत्रिका में लेख लिखा था, जिसमें उन्होंने ट्रंप पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके तुरंत बाद ट्रंप ने कहा था कि, वह इस महिला से अपनी जिंदगी में कभी नहीं मिले हैं। कैरोल ने यह भी बताया था कि, वह 16वीं ऐसी महिला हैं जिन्होंने ट्रंप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। कैरोल ने ट्रंप का जिक्र अपनी आने वाली किताब ‘Hideous Men’ में भी किया है।

ये भी पढ़े…

अमेरिकी लेखिका ने डोनाल्ड ट्रंप पर लगाया रेप का आरोप, ट्रंप ने दिया बड़ा बयान

ट्रंप, पुतिन और शी जिनपिंग को पछाड़ दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स बने नरेंद्र मोदी

ट्रंप ने भारत समेत इन देशों को ठहराया जलवायु परिवर्तन का जिम्मेदार, कहा- यहां के कुछ शहरों में आप सांस तक नहीं ले सकते!

Related posts