ड्रीम गर्ल रिव्यू : फुल पैसा वसूल है आयुष्मान और नुसरत की ‘ड्रीम गर्ल’, हंसा-हंसाकर कर देगी लोटपोट

dream girl movie review in hindi, ayushmann khurrana ,nushrat bharucha

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म- ड्रीम गर्ल

स्टारकास्ट- आयुष्मान खुराना, नुशरत भरुचा, अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज, निधि बिष्ट, राज भंसाली, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी

निर्देशक- राज शांडिल्या

अवधि- 2 घंटा 12 मिनट

कहानी-

फिल्म में आयुष्मान ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया है, जो कॉल सेंटर में जॉब करता है और लड़की की आवाज निकालकर लोगों को प्यार के झांसे में फंसाकर बेवकूफ बनाता है। इस लड़की का नाम पूजा बताता है और यही है इस फिल्म की ‘ड्रीमगर्ल’। यहां तक कि आयुष्मान मेअकप के जरिए ‘ड्रीमगर्ल’ में लड़की बनकर डांस करते हुए भी दिखे हैं। ऐसे में एक तरह से इस फिल्म के हीरो और हीरोइन दोनों आयुष्मान खुराना ही हैं।

dream girl movie review in hindi, ayushmann khurrana ,nushrat bharucha

कैसी है फिल्म 

फिल्म में आयुष्मान का नाम ‘करम’ है। करम कॉल सेंटर में पूजा बनकर बातें करना शुरू करता है तो लोगों को उसकी बातें इतनी पसंद आ जाती हैं कि वो ‘पूजा’ के प्यार में पड़ने लगते हैं। अब पूजा के पास कॉलर्स नहीं आशिक हैं, जो उसे पाने के लिए अपनी जान दे सकते हैं, बीवी को छोड़ सकते हैं और यहां तक कि अपना धर्म भी बदल सकते हैं। करम की जिंदगी में दो लोग हैं उसके पिता जगजीत (अनु कपूर) और उसका जिगरी दोस्त स्माइली (मनजोत सिंह)। इसके बाद एंट्री होती है माही (नुशरत भरुचा) की, जिसे वो दिल दे बैठता है।

dream girl movie review in hindi, ayushmann khurrana ,nushrat bharucha

कलाकारों की एक्टिंग 

पूजा के रूप में आयुष्मान का वॉइस मोड्युलेशन और बॉडी लैंग्वेज हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देता है। उन्होंने अपनी भूमिका के साथ हर तरह से न्याय किया है। नुसरत भरूचा को स्क्रीन पर बहुत ज्यादा मौका नहीं मिला है, इसके बावजूद उन्होंने अच्छा काम किया है। मनजोत सिंह और विजय राज भी हंसाने में पीछे नहीं रहे हैं। अन्य भूमिकाओं में अभिषेक बनर्जी, निधि बिष्ट ने अच्छा काम किया है।



dream girl movie review in hindi, ayushmann khurrana ,nushrat bharucha

फिल्म का निर्देशन 

वहीं बात करें फिल्म के निर्देशन की तो राज शांडिल्य ने साफ-सुथरी कॉमिडी दी है। जाने-माने लेखक होने के नाते उन्होंने कहानी में हास्य और मनोरंजन के पल जुटाए हैं, मगर इसके बावजूद फर्स्ट हाफ उतना कसा हुआ नजर नहीं आता। लेकिन सेकंड हाफ में कहानी अपनी रफ्तार पकड़ती है और प्री-क्लाइमैक्स में कॉमिडी ऑफ एरर के कारण हंसाते हैं। कुल मिलाकर ‘ड्रीम गर्ल’एक बेहद मनोरंजक फिल्म है जिसका आनंद आप उठा सकते हैं।

ये भी पढ़े..

रिलीज हुआ ड्रीम गर्ल के नए गाने का टीजर, दिखी रितेश देशमुख की झलक

फिल्म ड्रीम गर्ल का दूसरा गाना रिलीज, दिल का टेलीफोन सुनते ही बजने लगेगी दिल की घंटी

 

Related posts