बर्खास्त DSP दविंदर सिंह को लेकर बड़ा खुलासा, आतंकियों को पनाह देने के लिए बनाए थे 3 घर

dsp davinder singh,davinder singh

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों के साथ पकड़े गए डीएसपी दविंदर सिंह से राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) लगातार पूछताछ कर रही है। इसी बीच दविंदर सिंह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।



रिपोर्ट के मुताबिक, दविंदर ने आतंकियों को पनाह देने के लिए तीन अलग-अलग घर बना रखे थे। इसी सिलसिले में बुधवार को श्रीनगर में कई इलाकों में छापेमारी की गई। NIA की पांच सदस्यीय टीम अभी श्रीनगर में ही आगे की पड़ताल के लिए रहेगी। दविंदर को भी अभी तक दिल्ली नहीं लाया गया है।

कहा जा रहा है कि, दविंदर ने न सिर्फ अपने श्रीनगर के इंदिरानगर के घर पर आतंकियों के रहने का इंतजाम किया बल्कि चानपोरा और सनत नगर इलाकों में भी उनके रहने की व्यवस्था की। आरोप है कि ये घर निर्दोष लोगों को आतंकवाद के मामले में फंसाकर उनसे लिए गए पैसे से बनाए गए। इसके अलावा दविंदर आतंकियों को छुपाने के लिए गुलशन नगर में एक डॉक्टर का घर भी इस्तेमाल करता था। इसी जगह उसने हिजबुल कमांडर नवीद समेत कई आतंकियों को ठहराया था।

गौरतलब है कि, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बीते गुरुवार को दविंदर सिंह को राष्ट्रीय राजमार्ग पर मीर बाजार में अन्य तीन के साथ गिरफ्तार किया था। इसके बाद दविंदर सिंह को सोमवार को निलंबित कर दिया गया। उस पर आरोप है कि उसने तीन आतंकवादियों को बादामी बाग छावनी इलाके में सेना की 16वीं कोर के मुख्यालय के पास अपने आवास पर आश्रय दिया था और आतंकियों को भगाने की फिराक में था। देवेंद्र सिंह के साथ ही उन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़े…

DSP देविंदर सिंह ने आतंकियों से 12 लाख में की थी ये डील, IB और रॉ करेगी पूछताछ, राष्टपति मेडल छीना जा सकता

DSP देविंदर सिंह को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने किया बर्खास्त, कई सालों से कर रहा आतंकियों की मदद

जम्मू-कश्मीर : आतंकियों के साथ पकड़ा गया यह डीएसपी, मिल चुका है राष्ट्रपति पुरस्कार

Related posts