पंजाब में मतदान से ठीक एक दिन पहले चुनाव आयोग ने सनी देओल को दिया झटका

sunny deol,election commission

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल को चुनाव आयोग ने झटका दिया है। आयोग ने सनी को आचार संहिता का कथित तौर पर उल्लंघन करने के मामले में नोटिस भेजा है। जानकारी के मुताबिक, सनी पर ये आरोप लगा है कि उन्होंने चुनाव प्रचार बंद होने के बाद शुक्रवार रात को पठानकोट में जनसभा की थी।

चुनाव अधिकारियों द्वारा प्रचार बंद होने के बाद भी सनी ने लाउडस्पीकर का उपयोग किया और इसलिए आयोग ने सनी की जनसभा पर गंभीर रूप से संज्ञान लिया है। सूत्रों के मुताबिक, चुनाव आयोग को शिकायत मिली थी कि उन्होंने जनसभा में एक लाउड स्पीकर का इस्तेमाल किया जहां करीब 200 लोग मौजूद रहे। चुनाव आयोग ने नोटिस में कहा है कि, ‘प्रचार बंद होने के दौरान जनसभा करके सनी देओल ने आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया है। मतदान प्रक्रिया के 48 घंटे पहले चुनाव प्रचार अभियान पूरी तरह प्रतिबंधित है।’

गौरतलब है कि, 19 मई यानी रविवार को आखिरी चरण का मतदान होना है। पंजाब में सभी 13 लोकसभा सीटों पर मतदान रविवार को होगा। सनी गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र से मैदान में उतरे हैं। सनी कांग्रेस के सुनील जाखड़ के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं।

ये भी पढ़े… 

चुनाव-प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी रेंज रोवर का हुआ एक्सीडेंट

बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता सनी देओल, कहा- हर वक्त काम करके दिखाऊंगा

Related posts