MP के सबसे बड़े अस्पताल में देर रात तक चल रही अय्याशी, शव गृह में आपत्तिजनक स्थिति में मिले युवक-युवतियां

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. मध्यप्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। यहां कुछ युवाओं ने मुर्दाघर को ही अपने मिलने का अड्डा बना लिया। देर रात जब कुछ लोग मुर्दाघर में शव रखने गए तो उन्होंने वहां लड़के-लड़कियों को आधे-अधूरे कपड़ों में पाया। ऐसे में कमरे से बाहर निकलते वक्त उन लोगों ने कर्मचारियों की युवतियों संग तस्वीरे ले लीं और उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

मामला इंदौर के महाराजा यशवंतराव अस्पताल का है। यहां… कुछ कर्मचारी लड़कियों संग शव गृह में मंगलवार रात आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। बताया जा रहा है कि जब शव रखने गए लोगों ने युवक-युवतियों को टोका तो उन्होंने कहा कि, ‘तुम्हें इससे क्या मतलब। यहां से जाते हो कि नहीं या फिर हम बताएं।’ इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद अस्पताल प्रशासन हरकत में आया और आरोपी कर्मचारियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया। साथ ही कंपनी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है।

निजी कंपनी के पास है ठेका

बता दें एमवाय अस्पताल के मॉर्चुरी की देखरेख का ठेका एक निजी कंपनी को दिया गया है। फोटो वायरल करने वालों का कहना है कि, इस कंपनी के कर्मचारी ही बीते चार दिनों से यहां रात में लड़कियां लेकर आते हैं। अस्पताल के कर्मचारियों को इसकी जानकारी थी, लेकिन प्रबंधन अनजान है। यहां बीते दिनों मॉर्चुरी में एक बुजुर्ग का शव करीब 158 दिन पड़ा रहा था इसके बाद ही इसकी देखरेख का जिम्मा प्राइवेट कंपनी को सौंपा गया।

Related posts