जम्मू-कश्मीर : सेना के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में जैश के 2 आतंकियों को मार गिराया

jammu and kashmir

चैतन्य भारत न्यूज

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों और सेना के बीच हुई मुठभेड़ में दो आंतकी ढेर हो गए। सेना को यहां के गहांद इलाके में आतंकियों छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों ने शनिवार सुबह से ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया था।

पुलिस ने आंतकियों के मारे जाने की जानकारी देते हुए कहा, “गहांद में संक्षिप्त गोलीबारी के दौरान दो आतंकवादी मारे गए हैं। उनकी पहचान संबंधी जानकारी जुटाई जा रही है।” आंतकियों पर हमला सुरक्षाबलों द्वारा घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाए जाने के दौरान किया गया था, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि, सेना के जवानों ने आतंकियों को घेरा हुआ है।

इलाके में मोबाइल-इंटरनेट सेवाएं बंद

आंतकी सेब के बगीचे में छिपे हुए थे जहां से उन्होंने पहले जवानों पर गोलियां चलाईं थी और फिर सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों को मार गिराया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद मिला है। कहा जा रहा है कि मारे गए दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े थे। पूरे इलाके में मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक, फायरिंग फिलहाल रुक-रुक कर की जा रही है।

Related posts