जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर आतंकियों ने पुलिस पर किया हमला, मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक जवान घायल

jammu kashmir

चैतन्य भारत न्यूज

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में शुक्रवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है, जबकि एक की तलाश अभी जारी है। आतंकियों के साथ हुई इस मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हो गया है, जिसे अस्पाल में भर्ती कराया गया है।


कश्मीर में घुसने की थी प्लानिंग

सूत्रों के मुताबिक, जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर नगरोटा के बान इलाके में टोल प्लाजा पर सीआरपीएफ पोस्ट के पास चार आतंकियों ने जवानों पर हमला किया था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी की और तीन आतंकियों को मार गिराया। जानकारी के मुताबिक, आतंकी ट्रक में छिप कर घाटी में घुसने की फिराक में थे। उनकी कोशिश कश्मीर में घुसने की थी।

2 धमाकों की आवाज सुनी गई

घटनास्थल से सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। फिलहाल आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि, पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर हाईवे से श्रीनगर जा रहे एक ट्रक को सुबह 5 बजे बन्न टोल प्लाजा पर रोक दिया तो ट्रक के अंदर छिपे आतंकियों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दी। बन्न टोल प्लाजा के पास 2 धमाकों की आवाज भी सुनी गई।

सभी स्कूल बंद रखे गए

एनकाउंटर के बाद नेशनल हाईवे भी बंद कर दिया गया है। उधमपुर के जिलाधिकारी ने आदेश दिया है कि एहतियात के तौर पर, उधमपुर शह, टिकरी, मंड, राष्ट्रीय राजमार्ग-क्षेत्र, चेनानी क्षेत्र के सभी स्कूल आज के लिए बंद रहेंगे।

ये भी पढ़े…

रेलवे के ई-टिकटिंग गिरोह का भंडाफोड़, आतंकी फंडिंग से तार जुड़े होने की आशंका, RPF ने 28 लोगों को किया गिरफ्तार

आलिया भट्ट की मां ने उठाया आतंकी अफजल गुरु की फांसी पर सवाल- उसे बलि का बकरा क्यों बनाया? हुईं ट्रोल

पकड़ा गया ISIS का 135 किलो वजनी आतंकी, ट्रक में लादकर ले जाना पड़ा जेल

Related posts