कुलगाम में सुरक्षाबलों-आतंकियों की मुठभेड़, डीएसपी सहित सेना का जवान शहीद, 3 आतंकी ढ़ेर

चैतन्य भारत न्यूज।

श्रीनगर।  जम्मू-कश्मीर के कुलगाम के तूरीगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में डीएसपी अमन ठाकुर और सेना के हवलदार शहीद हो गए। मुठभेड़ में एक मेजर और जवान भी घायल हैं। वहीं सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को भी मार गिराया है।

शहीद डीएसपी को आज अंतिम विदाई दी जाएगी।उनकी शहादत की खबर के बाद से ही जम्मू में उनके घर में मातम पसरा है। उनके मिलनसार व्यवहार की वजह से पूरा इलाका गम में है।

बताया जा रहा है शहीद अमन ठाकुर को सिर में गोली लगी थी, जिसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया था

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के तुरीगाम इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया, और आतंकियों को ढ़ेर किया।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले के बाद से सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ बड़े स्तर पर ऑपरेशन जारी है। पुलवामा आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे। सुरक्षाबलों ने कार्रवाई करते हुए 18 फरवरी को तीन आतंकियों को मार गिराया था।

Related posts