UP: होली पर हुड़दंग करने से मना किया तो बदमाशों ने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला की पीट-पीट कर की हत्या

चैतन्य भारत न्यूज

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के कोतवाली इलाके मे मेवाती मे दबंगों के प्रहार से एक बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना मेवाती टोला से सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, बदमाश बुजुर्ग महिला ने घर के बाहर रंग खेल रहे थे और शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। महिला ने जब उन्हें मना किया तो वे सभी इतने नाराज हो गए कि उन्होंने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को जमकर पीटा जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि, यह घटना सुबह 10 बजे की है। युवकों ने लाठी, डंडे और पत्थर लेकर बुजुर्ग महिला के घर घुस गए और उस पर हमला कर दिया। एडिशनल एसपी प्रशांत कुमार प्रसाद ने बताया कि, इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

लात-घूंसे मारकर महिला को मौत के घाट उतारा

महिला के परिजनों ने 7 युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि इन युवकों ने घर मे घुसकर उपद्रव किया। इस दौरान बुजुर्ग महिला ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उपद्रवियो ने लात-घूसों से महिला को मौत के घाट उतार दिया। महिला के परिजनों ने उपद्रव की सूचना जब चौकी प्रभारी को दी। उसने पूरे मामले का वीडियो बनाने के लिए बोल दिया, जिस पर महिला के परिजनो ने वीडियो बनाया।

महिलाओं और बच्चों से भी की मारपीट

लोगों ने बताया कि, युवक लाठी, डंडे और पत्थर लेकर बुजुर्ग महिला के घर घुस गए और उस पर हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि जब परिवार के सदस्यों ने बुजुर्ग महिला को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने घर की अन्य महिलाओं और बच्चों के साथ भी मारपीट की।

Related posts