गुजरात में हो रही पाद प्रतियोगिता, जो करेगा जितना तेज धमाका, उसे मिलेगी उतनी ज्यादा इनामी राशि

fart competition

चैतन्य भारत न्यूज

इन दिनों एक प्रतियोगिता के बारे में खूब चर्चा हो रही है। इस प्रतियोगिता का नाम है ‘पाद प्रतियोगिता’ जो गुजरात के सूरत शहर में 22 सितंबर को होने वाली है। जो भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेगा उसे जीतने के लिए अजीबो-गरीब तरीके से पाद निकालना होगा। जो सबसे अजीब और तेज आवाज में पादेगा उसे ज्यादा इनामी राशि दी जाएगी।

बता दें इस पाद प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 100 रुपए रजिस्ट्रेशन फीस लग रही है। इस प्रतियोगिता का आयोजन सूरत का एक परिवार करवा रहा है। दरअसल, एक दिन सूरत के यतीन संगोई अपने परिवार के साथ बैठकर टीवी देख रहे थे। तभी उनका जोर से पाद निकल गया। फिर उनके परिवार वालों ने चुटकी लेते हुए कहा कि, यदि कोई पाद प्रतियोगिता हो तो आप उसके विजेता बन जाओगे। इसके बाद यतीन के दिमाग में पाद प्रतियोगिता आयोजित करवाने का ख्याल आया। उन्होंने यह प्रतियोगिता सूरत शहर के एक डिस्कोथेक में आयोजित करवाई है।



जानकारी के मुताबिक, अब तक इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 30 प्रतियोगियों ने अपना पंजीकरण भी करवा लिया है। न सिर्फ सूरत बल्कि अन्य शहरों से भी लोगों के इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए फोन आ रहे हैं। यतीन ने उम्मीद जताई है कि पाद प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले लोगों की संख्या और बढ़ेगी। प्रतियोगिता के लिए तीन जज को भी नियुक्त किया है। विजेता को ट्रॉफी और नगद इनाम भी दिया जाएगा।

इस प्रतियोगिता के लिए तीन श्रेणी तय की गई है। पहला- सबसे लंबा पादने वाला, दूसरा- सबसे ज्यादा आवाज करने और तीसरा- सबसे अधिक सुरीला पाद निकालने वाला। यदि आप भी ‘पादशाह’ बनना चाहते हैं तो आपके पास सबसे अच्छा मौका है।

ये भी पढ़े… 

इस व्यक्ति ने बनाई गंदी गैस को खुशबूदार बनाने की अनोखी दवाई

 

Related posts