10 सालों तक बेटी का रेप करता रहा हैवान पिता, कोर्ट ने दिया करोड़ों रुपए हर्जाना देने का आदेश

rape,australia,father do daughter rape

चैतन्य भारत न्यूज

एक पिता अपनी ही बेटी के साथ रेप करता रहा। पिता ने ये घिनौनी हरकत एक या दो साल नहीं बल्कि पूरे दस साल तक की। जब उसकी बेटी महज पांच साल की थी तभी से उसने बेटी के साथ हैवानियत करना शुरू कर दी थी। कोर्ट ने अब आरोपी को आदेश दिया है कि वह हर्जाने के तौर पर अपनी बेटी को करीब 6.83 करोड़ रुपए दे।

ये मामला ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन का है। जब पत्नी ने अपने पति को बेटी के साथ ऐसी हरकत करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था तो उसने बहाना बनाते हुए कहा कि वह बेटी को शिक्षित कर रहा है। हालांकि, कोर्ट में पिता का बेटी के साथ छह बार रेप और पांच बार असॉल्ट का आरोप साबित हुआ। सूत्रों के मुताबिक, ये घटना 1970 और 1980 के दशक में हुई थी। पीड़ित बेटी अब 51 साल की हो गई है। उसने खतरों से बचने के लिए करीब 30 साल तक पिता के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कराया था। अदालत ने आरोपी को जेल भेजा है और साथ ही उसे करीब 6.83 करोड़ रुपए हर्जाने के तौर पर भी देने का आदेश दिया है।

पीड़ित बेटी ने बताया कि, पिता की ऐसी हरकत से बचने के लिए वह कई बार अपने घर से भागकर कार में जाकर सो जाती थी। रेप करने के बाद पिता उसे धमकी भी देता था कि, यदि उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वह उसे और उसकी मां दोनों को मार देगा। आरोपी के पास एक राइफल भी थी जिससे उसने एक बार गोली चलाई थी। परिवार में कोई दिक्कत न हो ये सोचकर बेटी ने पुलिस में शिकायत नहीं की। इस घटना की वजह से महिला को कई तरह की बीमारियां भी हो गई है।

ये भी पढ़े… 

दुल्हन की आपबीती : पत्नी के लिए पति घर लाता था ग्राहक, विरोध किया तो निर्वस्त्र कर बनाता था वीडियो

Related posts