पत्नी के चले जाने के बाद 6 साल से दो मासूम बेटियों का बलात्कार कर रहा था पिता, हुआ गिरफ्तार

चैतन्य भारत न्यूज

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता अपनी दो मासूम बेटियों के साथ पिछले 6 साल से बलात्कार कर रहा था। ऐसे में बड़ी बेटी ने हिम्मत कर किसी तरह चाइल्ड हेल्पलाइन से संपर्क करके उनसे मदद मांगी। फिर पुलिस ने बेटियों के बलात्कारी बाप को गिरफ्तार कर लिया है।


सजा देने के लिए संदिग्ध बलात्कारी पर कुत्ते से करवाया गया हमला, बना दिया नपुंसक

यह मामला चित्तौड़गढ़ के गंगरार का है। पुलिस पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस ने बताया, ‘चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 के जरिए 2 बच्चियों ने संपर्क किया और बताया कि उनके पिता उनके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं।’ फिर पुलिस ने चाइल्डलाइन के निदेशक भोजराज सिंह से संपर्क किया और वे आरोपित के घर पहुंचे। आरोपित की 16 साल की बेटी ने बताया कि, उनकी मां 6-7 साल पहले ही दोनों बेटियों को छोड़कर किसी और के साथ चली गई। तभी से उसके पिता उसके और छोटी बहन के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं।

रेप के खिलाफ सख्त हुआ यह राज्य, आरोपी को लगेंगे नपुंसक बनाने वाले इंजेक्शन

पीड़ित बेटी ने यह भी बताया कि, ‘उसकी छोटी बहन के साथ भी पिता ने जब यह काम करना शुरू कर दिया तब उसने किसी की मदद से चाइल्ड लाइन से संपर्क किया।’ उसने यह भी बताया कि, उनसे कुछ भी गलती हो जाती थी तो पिता उन दोनों को खूब मारता-पीटता था और घर से निकालने की धमकी भी देता था। फिलहाल दोनों बेटियों को चाइल्डलाइन ने समाज कल्याण विभाग के शेल्टर होम में भेज दिया है।

ये भी पढ़े…

सौतेले भाई के बच्चे की मां बनी नाबालिग बहन, कहा- रोज करता था रेप

फ्रांस का सबसे बड़ा स्कैंडल, डॉक्टर ने 250 बच्चों के साथ की यौन हिंसा और कई से रेप

5 दरिंदों ने एक रात में गर्भवती युवती का 11 बार किया रेप, नष्ट हुआ भ्रूण

5 बच्चों ने किया मानसिक रूप से विकलांग युवती का गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, लेकिन नहीं चलेगा केस!

Related posts