लाइव शो के दौरान टूटा एंकर का दांत, फिर भी शांतिपूर्वक पढ़ती रही न्यूज, वीडियो वायरल

चैतन्य भारत न्यूज

लाइव शो के दौरान कई तरह की चुनौतियां होती हैं लेकिन इस दौरान भी एक समझदार पत्रकार को सब्र से काम लेना चाहिए। चाहे कुछ भी दिक्कत हो जाए लेकिन शो रुकना नहीं चाहिए। ऐसी ही घटना एक टीवी एंकर के साथ हुई। जब वह एंकर लाइव रिपोर्ट कर रही थीं तभी अचानक उनका दांत निकल गया। लेकिन उन्होंने रिपोर्ट नहीं रोकी और अपना काम जारी रखा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Марічка Падалко (@marichkapadalko) on

एंकर ने खुद बताई पूरी कहानी

यह मामला यूक्रेन के एक टीवी शो का है, इस टीवी चैनल की एंकर मरीका पडल्को न्यूज पढ़ रहीं थीं। तभी अचानक से उनका आगे का एक दांत निकलने लगा। न्यूज पढ़ते-पढ़ते पडल्को ने अपने मुंह पर हाथ रख लिया और दांत उनके हाथ में आ गया। दिलचस्प बात ये है कि इस घटना का वीडियो उस महिला एंकर ने खुद शेयर किया और पूरी कहानी विस्तार से बताई। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं दांत निकलने के बावजूद इस एंकर ने न्यूज पढ़ना जारी रखा और तब तक पढ़ती रहीं जब तक कि प्रोग्राम समाप्त नहीं हो गया। पडल्को ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, ’20 साल के करियर में ऐसा पहली बार मेरे साथ हुआ है। शो के दौरान अचानक मेरा दांत मुंह के बाहर निकलकर गिरने लगा, तब मेरे सहयोगी ने कहा कि तुम्हारा दांत गिर रहा है। मैंने तुरंत हाथ लगाकर उसे नीचे गिरने से बचा लिया। उस दौरान लाइव न्यूज रिपोर्ट चल रही थी। ऐसे में मुझे शांत रहकर और बिना ओवर रिएक्ट करते हुए न्यूज पढ़नी थी। मैंने तुरंत खुद को संभाला और न्यूज पढ़ने लगी और फिर पूरे प्रोग्राम को खत्म किया।’

बताई दांत टूटने की कहानी

पडल्को ने इसी पोस्ट में अपने दांत टूटने की भी पूरी कहानी बताई। उन्होंने लिखा कि, ‘करीब 10 साल पहले यह तब हुआ था जब मेरी बेटी अलार्म घड़ी से खेल रही थी तो उसने घड़ी को मेरे मुंह पर मार दिया था और तभी मेरा दांत टूट गया था। फिर भी मैंने अपना करियर जारी रखा।’

लोग कर रहे तारीफ

पडल्को के इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि, सच्ची पत्रकारिता यही है कि आप बिना झिझके अपने काम को कर रही हैं। सही मायने में यही है, ‘शो मस्ट गो ऑन’।

Related posts