कपिल देव की बायोपिक का फर्स्ट लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

film 83,kapil dev,ranveer singh

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी हर फिल्म के जरिए ही सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचा देते हैं। ‘पद्मावत’, ‘सिंबा’ और ‘गली बॉय’ जैसी हिट फिल्मों की सफलता का जश्न मनाने के बाद इन दिनों रणवीर क्रिकेट के मैदान में पसीना बहा रहे हैं। दरअसल, रणवीर जल्द ही कपिल देव की बायोपिक फिल्म ’83’ में नजर आने वाले हैं और इसके लिए वह लंबे समय से क्रिकेट के दांव पेंच सीख रहे हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है।

film 83

फिल्म की रिलीज डेट की हुई घोषणा

फिल्म ’83’ के फर्स्ट लुक को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। तस्वीर में आप देख सकते हैं रणवीर सिंह के साथ उनकी पूरी ऑनस्क्रीन क्रिकेट टीम भी नजर आ रही है। खास बात यह है कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। तस्वीर शेयर कर तरण ने कैप्शन में लिखा है- ‘83 की रिलीज की डेट फाइनल: 10 अप्रैल 2020… रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं… कबीर खान द्वारा निर्देशित… रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत… मधु मंटेना, विष्णु इंदुरी, कबीर खान द्वारा निर्मित।’

film 83

100 दिनों तक चलेगी फिल्म की शूटिंग

बता दें फिल्म ’83’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो 1983 में वेस्ट इंडिज के खिलाफ भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इस फिल्म में पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं। इन दिनों धर्मशाला में स्टारकास्ट की क्रिकेट ट्रेनिंग चल रही है। रणवीर यहां से लगातार कोई ना कोई तस्वीर शेयर करते ही रहते हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 15 मई से शुरू होगी जो कि 100 दिन तक चलेगी। गौरतलब है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका में पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, साहिल खट्टर, आर बद्री, हार्डी संधु, एमी विर्क जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे।

 

Related posts