फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के अभिनेता की कोरोना वायरस ने ले ली जान, एक दिन पहले हुआ था मां का निधन

चैतन्य भारत न्यूज

शिमला. हिमाचल प्रदेश में अब भी कोरोना का प्रकोप जारी है। यह वायरस कई बॉलीवुड कलाकारों को भी अपनी चपेट में ले चुका है। इसकी चपेट में आकर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नजर आ चुके अभिनेता हरीश बंचटा ने दुनिया को अलविदा कह दिया। मंगलवार सुबह कोरोना से उनका निधन हो गया।

18 साल से बॉलीवुड में सक्रिय

शिमला के चौपाल के शंठा से ताल्लुक रखने वाले हरीश पिछले करीब 18 साल से बॉलीवुड में सक्रिय थे। अपनी काबलियत के बूते खास पहचान बनाने में कामयाब रहे। 48 वर्षीय दिवंगत हरीश ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना जादू बिखेरा था, लेकिन फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। इस फिल्म में दिवंगत हरीश ने पाकिस्तान के पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी।

मां का एक दिन पहले हुआ था निधन

बता दें हरीश ने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। उन्होंने सीआईडी (CID) व क्राइम पेट्रोल (Crime Petrol) में अभिनय कर अपना लोहा मनवाया। दुख की बात यह है कि उनकी मां का देहांत भी एक दिन पहले ही हुआ था। हरीश को बुखार के बाद रोहडू से आईजीएमसी (IGMC) शिफ्ट किया गया था। सोमवार रात को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। मंगलवार शाम कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol) के तहत पैतृक क्षेत्र कनलोग में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। हरीश की इकलौती बेटी 9वीं कक्षा में पढ़ती है।

Related posts