‘भारत’ का दूसरा रोमांटिक गाना रिलीज, इश्क की चाशनी में डूबे नजर आए सलमान-कैटरीना

bharat song chashni,salman khan,katrina kaif

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए फैंस को इस जोड़ी की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। लेकिन फिल्म रिलीज से पहली ही आप सलमान और कैटरीना का रोमांस देख सकते हैं। दरअसल, हाल ही में फिल्म ‘भारत’ का दूसरा गाना ‘चाशनी’ रिलीज हो गया है।

bharat song chashni

लोगों को पसंद आई सलमान-कैटरीना की चाशनी

‘चाशनी’ गाने में आपको सलमान और कैटरीना का रोमांस और उनकी लव केमिस्ट्री दोनों ही देखने को मिलेगी। इस गाने में सलमान जवान लुक में तो कैटरीना बेहद खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं। ‘चाशनी’ सॉन्ग रिलीज होने की जानकारी सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने गाने का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ‘इश्के-दी-चाशनी, सॉन्ग आउट।’

bharat song chashni

एक घंटे में मिले पांच लाख व्यूज

‘भारत’ के इस दूसरे गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है। रिलीज के एक घंटे के अंदर ही यूट्यूब पर इस गाने को करीब पांच लाख बार देखा जा चुका था। ‘चाशनी’ सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। बता दें फिल्म ‘भारत’ अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित की गई है। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही और सोनाली कुलकर्णी जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे। ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

यहां देखिए ‘चाशनी’ सॉन्ग

ये भी पढ़े… 

भारत का पहला गाना स्लो मोशन हुआ रिलीज, सलमान-दिशा की हॉट केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

BHARAT TRAILER : एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर है भारत का ट्रेलर, एक घंटे में 5 लाख बार देखा गया

भारत का मोशन पोस्टर रिलीज, 5 दमदार लुक में दिखें सलमान खान

Related posts