‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर रिलीज, अमिताभ की हवेली से दीमक की तरह चिपके किराएदार आयुष्मान खुराना

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए पहली बार आयुष्मान और अमिताभ साथ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। अमिताभ और आयुष्मान ने खुद इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। ट्रेलर हल्की फुल्की कॉमेडी से भरपूर है।

ट्रेलर की कहानी

ट्रेलर के मुताबिक आयुष्मान खुराना फिल्म में एक किराएदार की भूमिका में हैं, जो कई सालों से एक बूढ़े व्यक्ति की हवेली में अपनी पत्नी के साथ रह रहे हैं। हवेली के मालिक हैं अमिताभ बच्चन। अब मालिक चाहता है कि जल्द से जल्द किराएदार उनकी हवेली का कमरा खाली कर के निकल जाएं। लेकिन किराएदार है ढीठ किस्म का, वह टस से मस नहीं होता है। इसलिए मजबूरन अमिताभ हवेली बेचने के बारे में सोचते हैं। मामला कोर्ट कचहरी तक पहुंच जाता है। इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आने शुरू हो जाते हैं।

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। कहानी में नोंकझोक, ड्रामा और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिलने वाला है। अमिताभ और आयुष्मान को स्क्रीन पर साथ में देखने में काफी मजा आने वाला है। दोनों ही अपने रोल में काफी फिट नजर आ रहे हैं। बता दें ये फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 12 जून को रिलीज होने वाली है।

Related posts