हाउसफुल-4 रिव्यू : कॉमेडी का एक्स्ट्रा डोज है फिल्म, ठहाके लगाने पर हो जाएंगे मजबूर

housefull 4

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म : हाउसफुल-4
स्टारकास्ट : अक्षय कुमार, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, बोमन ईरानी, चंकी पांडे, जॉनी लीवर, राणा दग्गुबती
डायरेक्टर : फरहाद सामजी
फिल्म टाइप : ड्रामा, कॉमेडी
अवधि : 2 घंटे 22 मिनट
सर्टिफिकेट : UA

housefull 4 trailer release, housefull 4 release date ,housefull 4 starcast

कहानी

फिल्म की कहानी शुरू होती है लंदन से जहां अक्षय, मैक्स और हैरी अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए सितमगढ़ जाते हैं। ये वो ही जगह होती है जहां 600 साल पहले साल 1419 में ये सभी सब साथ थे। फिर साल 2019 की लंदन की कहानी साल 1419 की कहानी से जुड़ जाती है और काफी मजेदार बन जाती है। फिर रंजीत महाराज बने दिखाई देंगे। वह अपनी तीनों राजकुमारियों के लिए वर ढूंढे जाएंगे। इस बीच होगी तीन वरों की एंट्री। अब पहले जन्म में कौन किसका पेयर था, इस जन्म में कन्फ्यूजन क्रिएट करेगा।



कैसी है फिल्म

फिल्म कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है। इसका फर्स्ट हाफ दर्शकों को बेहद मजेदार लगेगा लेकिन फिर यह फिल्म कन्फ्यूज करने लगेगी। सेकंड हाफ में फिल्म की कहानी अलग-अलग ट्रैक पर जाने लगेगी। इससे दर्शक बोर भी हो सकते हैं। फिल्म में कॉमेडी का शानदार तड़का लगा है। इसका म्यूजिक और गाने भी अच्छे हैं।

housefull 4 trailer release, housefull 4 release date ,housefull 4 starcast

कलाकारों की एक्टिंग

अक्षय ने तो हर बार की तरह इस बार भी अपनी कला से सभी का खूब मनोरंजन किया है। बॉबी और रितेश भी अपने किरदार में खरे उतरे हैं। दोनों कृति और पूजा ने भी राजकुमारियों का किरदार बहुत अच्छे से निभाया है। साथ ही बाकी एक्टर्स की कॉमेडी भी लोगों को हंसाने में कामयाब हुई है।

ये भी पढ़े…

सांड की आंख रिव्यू : बहादुरी और इमोशन्स से भरपूर कहानी, तापसी-भूमि की दमदार एक्टिंग

कोई बना बांगणू महाराज तो कोई राजकुमार बाला और राजकुमारी मधु, देखें हाउसफुल 4 के सभी कलाकारों के लुक

हाउसफुल 4 का ट्रेलर रिलीज, शानदार कॉमेडी और ड्रामा देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप

Related posts