दर्शकों को नहीं पसंद आई ‘खानदानी शफाखाना’, पहले दिन एक करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई

Khandaani Shafakhana

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ 2 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा एक्टर वरुण शर्मा, अन्नू कपूर और रैपर बादशाह भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म के दमदार ट्रेलर और अच्छी प्रमोशन स्ट्रेटेजी के बावजूद यह लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित नहीं कर पाई। यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

रिलीज के बाद फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ को दर्शकों और फिल्म एनालिस्ट के मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। बता दें इस फिल्म ने पहले दिन एक करोड़ से भी कम कमाई की है। इस फिल्म के जरिए सोनाक्षी अपनी एवरेज एक्ट्रेस वाली छवि तोड़ने की कोशिश में भी लगी हुईं थीं लेकिन उनकी दमदार कोशिश सफलता में तब्दील नहीं हो पा रही है। इस फिल्म के जरिए उस टैबू को तोड़ने की कोशिश की गई है जो सेक्स और सेक्सुअल बीमारियों पर खुल कर बात करने को गलत मानता है। यह फिल्म हंसी-मजाक के साथ ही दर्शकों को सेक्स से संबंधित ज्ञान भी देती है।

फिल्म में बादशाह और वरुण ने भी शानदार एक्टिंग की है। फिल्मी पंडितों का मानना है कि ‘खानदानी शफाखाना’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी। गौरतलब है कि सोनाक्षी की अगली फिल्म ‘दबंग-3’ है जोकि दिसंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में वह एक बार फिर सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। ‘दबंग-3’ में सोनाक्षी, रज्जो का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा सोनाक्षी और भी कई नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं।

ये भी पढ़े…

खानदानी शफाखाना रिव्यू : सेक्स के प्रति लोगों की झिझक दूर करने की एक कोशिश

खानदानी शफाखाना का दूसरा दमदार ट्रेलर रिलीज, सेक्स क्लिनिक चलाती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

खानदानी शफाखाना के जरिए सेक्स के प्रति लोगों की झिझक दूर करना चाहती हैं सोनाक्षी, बताई फिल्म चुनने की वजह

 

Related posts