पागलपंती रिव्यू : मल्टीस्टार्स की बेतुकी ‘पागलपंती’ कर देगी आपका दिमाग खराब, थियेटर छोड़ने को मजूबर हुए लोग

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म : पागलपंती
कलाकार: जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, अनिल कपूर, इलियाना डी क्रूज, कृति खरबंदा, सौरभ शुक्ला आदि।
निर्देशक: अनीस बज्मी
निर्माता: भूषण कुमार, कुमार मंगत आदि।
फिल्म टाइप : एक्शन, कॉमेडी
अवधि : 2 घंटे 13 मिनट
सर्टिफिकेट : UA


कहानी

फिल्म की कहानी गैंगस्टर राजा (सौरभ शुक्ला) और वाईफाई भाई (अनिल कपूर) से शुरू होती है जो अपने धंधे में हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए एक आउट-ऑफ-लक युवा राज किशोर (जॉन अब्राहम) और उसके दोस्त जंकी (अरशद वारसी) और चंदू (पुलकित सम्राट) को हायर करते हैं। लेकिन ये सिर्फ पागलपंती की शुरुआत होती है जो सभी की जिंदगी में तबाही लेकर आती है।

कैसी है फिल्म

फिल्म में कुछ ऐसे डायलॉग भी पेश किए गए हैं जो आपको हंसने पर मजबूर करेंगे, लेकिन फिर भी फिल्म कहीं ना कहीं फैंस को हंसाने में असफल हुई है। दर्शकों को जोर से हंसाने के लिए कई बेतुकी कॉमेडी वाले सीन फिल्म में शामिल हैं। डायरेक्टर ने अपने को-राइटर्स के साथ मिलकर फिल्म में सबकुछ डालने की कोशिश की है, लेकिन कमजोर स्क्रिप्ट के कारण यह सब फेल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म को लेकर नेगटिव रिएक्शन सामने आ रहे हैं। ज्यादातर लोग इसके बारे में बुरा ही बोल रहे हैं। फैंस का कहना है कि कॉमेडी तो ठीक है लेकिन इस फिल्म की कहानी बेकार है। एक फैन ने तो इस फिल्म की कहानी से नाखुश होकर थिएटर ही छोड़ दिया।

कलाकारों की एक्टिंग

फिल्म की स्टारकास्ट, खासकर जॉन अब्राहम की तारीफ हो रही है। अरशद वारसी अपने किरदार में बेहद दिलचस्प नजर आए। सौरभ शुक्ला ने ही फिल्म में जान डाली है। डकैत के रूप में वह डरावने से ज्यादा मजेदार लग रहे हैं। अनिल कपूर एक बार फिर से अपने चिर-परिचित अंदाज में गैंग्स्टर का किरदार निभा रहे हैं। पुलकित सम्राट भी आकर्षक लग रहे हैं। हालांकि फिल्म की हीरोइनें खूबसूरत दिखने और बेमतलब के डायलॉग बोलने तक ही सीमित रही हैं।

ये भी पढ़े…

बाला रिव्यू : कम बालों या गंजे लोगों का दर्द बयां करती आयुष्मान की बाला, कॉमेडी-मनोरंजन का बड़ा डोज

मरजावां रिव्यू : अपने प्यार को मौत के घाट तक पहुंचाने की कहानी, खून-खराबे से भरी है फिल्म

मोतीचूर चकनाचूर रिव्यू : दर्शकों के अरमानों को पूरी तरह से चकनाचूर कर सकती है यह फिल्म, एक्टिंग कम और ओवर एक्टिंग ज्यादा

Related posts