‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का नया ट्रेलर रिलीज, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और यूपीए पर साधा निशाना

pm narendra modi,pm modi film

चैतन्य भारत न्यूज

पिछले कई महीनों से विवादों के घेरे में चल रही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक तीन दिन बाद यानी 24 मई को रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने एक बार फिर फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है। सोमवार को ही फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ था। अब पीएम मोदी बायोपिक फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के इस नए ट्रेलर में पीएम मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री होने के समय को दिखाया गया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री होते हुए कौन-कौन-से कार्य किए थे। साथ ही ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि कैसे पीएम ने आरएसएस ज्वाइन की और फिर वे देश सेवा के लिए राजनीति के मैदान में उतर आएं। इसके अलावा पीएम मोदी ने गुजरात के सीएम पद पर रहते हुए कई काबिले तारीफ काम भी किए जिसकी झलक आप ट्रेलर में देख सकते हैं। इस नए ट्रेलर में कांग्रेस पार्टी और पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर भी निशाना साधा गया है।

गौरतलब है कि, फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को कई विवादों का सामना करने के बाद फाइनल रिलीज डेट मिली है। इस फिल्म में पीएम मोदी के किरदार में विवेक ओबेरॉय नजर आने वाले हैं। साथ ही अमित शाह का किरदार अभिनेता मनोज जोशी ने निभाया है। इन दोनों अभिनेताओं के अलावा फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं।

 

Related posts