वॉर रिव्यू : ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर’ हिला देगी आपके दिमाग के तार, क्लामैक्स देख हो जाएंगे हैरान

war review

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म : वॉर
स्टारकास्ट : ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, वाणी कपूर, आशुतोष राणा
डायरेक्टर : सिद्धार्थ आनंद
प्रोड्यूसर : आदित्य चोपड़ा
फिल्म टाइप : एक्शन-थ्रिलर
सर्टिफिकेट : UA
अवधि : 2 घंटे 36 मिनट



ऋतिक और टाइगर की फिल्म ‘वॉर’ 2 अक्टूबर को ‘गांधी जयंती’ के मौके पर रिलीज हो गई है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म को देखने के लिए जनता भी काफी उत्साहित है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म पहले दिन की कमाई कर कई रिकार्ड्स तोड़ सकती है। इस फिल्म के जरिए टाइगर और ऋतिक पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। दोनों ही एक्टर्स शानदार डांसर और एक्शन सीन करने में माहिर हैं। फिल्म के ट्रेलर से ही जाहिर हो गया था क‍ि इसमें हॉलीवुड स्टाइल का एक्शरन दिखाया जाएगा और यही फ‍िल्म की यूएसपी भी बनेगा।

फिल्म में दोनों ही एक्टर्स की धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है। एक्शन के साथ जहां टाइगर की एंट्री होती है, वहीं ऋतिक की एंट्री देखकर आपको ‘धूम 2’ की याद आ जाएगी। टाइगर और ऋतिक के साथ फिल्म में वाणी कपूर ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं। फिल्म ‘वॉर’ आपको कहीं भी निराश नहीं करेगी। इसकी स्क्रिप्ट, डायरेक्शन और एक्शन कसा हुआ लग रहा है। फिल्म में इतने शानदार एक्शन सीन हैं कि आप उन्हें मिस नहीं कर पाएंगे। फिल्म का म्यूजिक और इसके गाने भी जबरदस्त है। फिल्म का क्लामैक्स भी धमाकेदार है।


फिल्म समीक्षक उमैर संधू ने ‘वॉर’ का रिव्यू देते हुए लिखा है कि, ‘अगर आप एक्शन का हाई डोज, बेहतरीन म्यूजिक और अच्छी स्टोरी देखना चाहते हैं, तो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस वीकेंड आप ‘वॉर’ देख सकते हैं।’ उन्होंने इस फिल्म को 4 स्टार्स दिए हैं।

ट्रेंड एनालिस्ट सुमित ने कहा कि, ‘ऋतिक अपने स्टारडम का कम इस्तेमाल करते हैं। वह 3-4 साल में एक ऐसी फिल्म जरूर लेकर आते हैं, जो उनकी बेहतरीन एक्टिंग का सबूत देती है। ‘वॉर’ भी उनकी शानदार फिल्मों में से एक है। यह फिल्म साबित करेगी की ऋतिक एक जबरदस्त स्टार हैं।’

ये भी पढ़े…

वॉर : आ गया साल का सबसे बड़ा गाना घुंघरू, ऋतिक-वाणी की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

फिल्म वॉर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, धांसू एक्शन करते दिखे ऋतिक-टाइगर

WAR TEASER: धमाकेदार एक्शन से भरपूर है ऋतिक और टाइगर की फिल्म वॉर, बन सकती है 2019 की सबसे बड़ी फिल्म

Related posts