CAA प्रदर्शन: जामिया में युवक ने पुलिस के सामने लहराई पिस्तौल, फायरिंग में एक छात्र घायल

jamia

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के खिलाफ गुरुवार को जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से राजघाट तक मार्च निकाली गई। इस दौरान एक शख्स ने फायरिंग कर दी। इस घटना में एक छात्र घायल हो गया है।



यह घटना गुरुवार दोपहर करीब 1:30 बजे की है। जानकारी के मुताबिक, हमलावर का नाम गोपाल बताया जा रहा है और वह खुद को रामभक्त कह रहा है। फिलहाल पुलिस हमलावर के दावे की जांच कर रही है। वहीं घायल छात्र की पहचान शादाब के रूप में हुई है। वह जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी में मास कम्युनिकेशन का छात्र है।


पूरे इलाके में कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई है। इलाके में भारी मात्रा में पुलिस बलों की तैनाती है बावजूद इसके युवक ने खुलेआम बंदूक निकालकर गोली चला दी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि, उस शख्स ने खुलेआम हथियार का इस्तेमाल किया लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया। शख्स प्रदर्शनकारियों के साथ आगे बढ़ रहा था। इस दौरान पुलिस चुप्पी साधे हुए देखती रही। हमलावर ने गोली चलाने के बाद ‘भारत मां की जय’, ‘दिल्ली पुलिस जिंदाबाद’ और ‘वंंदे मातरम’ का नारा भी लगाया।


साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि, उनके पास जो वीडियो है उसमें आरोपी खुले में बंदूक लहराता हुआ नजर आ रहा है। फिलहाल उस वीडियो की जांच की जा रही है। पुलिस ने उस शख्स को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़े…

नागरिकता संशोधन कानून : जामिया के बाद अब दिल्ली के सीलमपुर में हिंसक प्रदर्शन-आगजनी, कई वाहनों में तोड़फोड़, हालात काबू में

जामिया छात्रों की पिटाई का वीडियो लाइक कर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, मांगी माफी

जामिया विवाद: धरने पर बैठीं प्रियंका गांधी, कहा- सरकार ने संविधान और छात्रों पर हमला किया

Related posts