LOC पर पाकिस्तान की कायराना हरकत, गोलीबारी में 2 जवान शहीद, 1 आम नागरिक की मौत

jammu kashmir

चैतन्य भारत न्यूज

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के तंगधार में पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। रविवार को पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा के तंगधार में फायरिंग की। इस घटना में दो जवान शहीद हो गए हैं। घटना में एक आम नागरिक की भी मौत हो गई है।



जानकारी के मुताबिक, गोलीबारी की घटना में 3 जवान समेत 8 लोग घायल हुए हैं। पाकिस्तानियों द्वारा सुबह से ही सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय सेना की चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर फायरिंग की जा रही है। वहीं भारतीय सुरक्षा बल भी पाकिस्तान की ओर से की जा रही फायरिंग का लगातार जवाब दे रहा है। इस समय लाइन ऑफ कंट्रोल पर इस वक्त माहौल गर्म है। रिपोर्ट के मुताबिक भारत की कार्रवाई में पाक अधिकृत कश्मीर में भारी नुकसान हुआ है।


स्थानीय लोगों ने बताया कि, इस गोलीबारी के कारण सबसे ज्यादा नुकसान चित्रकूट गांव में हुआ है। यहां पाकिस्तानी गोलीबारी में 6 घर तबाह हो गए हैं। वहीं गुंडी साल नामक गांव में भी दो घर तबाह हुए हैं। यहीं पर पाकिस्तानी गोलीबारी में एक नागरिक की जान गई। सूत्रों के मुताबिक, सर्दियों की बर्फबारी शुरू होने से पहले पाकिस्तान अपने ज्यादा से ज्यादा आतंकियों को भारत में भेजना चाहता है। इसलिए वह लाइन ऑफ कंट्रोल पर लगातार फायरिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। हालांकि, भारतीय सेना पूरी तरह से सतर्क है और पाकिस्तानी सैनिकों को मुंह तोड़ जवाब दे रही है।

ये भी पढ़े…

जम्मू कश्मीरः पुलवामा में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों का किया एनकाउंटर

जम्मू कश्मीरः बस स्टैंड पर ग्रेनेड विस्फोट, 1 की मौत, 32 घायल

जम्मू कश्मीर : हंदवाड़ा मुठभेड़ः दो आतंकी ढ़ेर, तीन दिनों में पांच जवान शहीद 

Related posts