बहू ने पहले किया परिवार के 5 लोगों का कत्ल, फिर जहर पीकर काट ली हाथ की नस

eta murder

चैतन्य भारत न्यूज

एटा. उत्तर प्रदेश के एटा शहर में शनिवार को एक ही घर से 5 शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने अब इस मामले में बड़ा खुलासा किया है कि घर की ही एक महिला ने खाने में जहर मिलाकर पहले घर के सदस्यों की हत्या कर दी थी, फिर उसने खुद की भी जान ले ली। शनिवार देर रात तक पांचों शवों का पोस्टमार्टम हो पाया।

खाने में मिलाया जहर

शहर के मोहल्ला श्रृंगार नगर में रहने वाले सेवानिवृत्त स्वाथ्यकर्मी राजेश्वर प्रसाद पचौरी की पुत्रबधू दिव्या पचौरी पत्नी दिवाकर पचौरी, नाती आरूष (10) और आरव उर्फ छोटू (10 माह) दिव्या की बहन बुलबुल (26) के शव शनिवार सुबह बरामद हुए थे। जांच के दौरान पता चला कि घर में कलह होता रहता था। इससे परेशान होकर दिव्या ने रविवार की रात खाने में जहर मिला दिया था, जिससे चार लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद दिव्या ने सभी के गले दबाए और मासूम छोटू के मुंह को दबाकर जान ले ली।

4 लोगों की हत्या के बाद खुद ने हार्पिक पीया और नस भी काटी

जब दिव्या चारों की मौत से संतुष्ट हुई तब उसने खुद हार्पिक पी लिया। फिर जब उसे लगा कि उसकी जान बच सकती है तो उसने ब्लेड से अपनी कलाई की नस भी काट ली थी। रविवार देर सुबह तक घर का दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि, तीन डॉक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी में पोस्टमार्टम कराया गया।

परिजनों को सौंपे शव

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने सभी शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, बुलबुल के पिता अपनी बेटी का शव मथुरा ले गए जब कि राजेश्वर प्रसाद पचौरी, दिव्या पचौरी, आरूष और आरव के शवों का अंतिम संस्कार गांव सिरसा टिप्पू में शनिवार की रात ही कर दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने इस मामले में 6 टीमें बनाई गई हैं जो सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल की डिटेल, रंजिश आदि का पता लगाने में जुटी हैं। फिलहाल दिव्या के पति दिवाकर से भी बात हुई है, उसने किसी भी प्रकार की रंजिश होना नहीं बताया है।

ये भी पढ़े…

50 वर्षीय डॉक्टर ने की आत्महत्या, AAP विधायक को ठहराया जिम्मेदार

उप्र: बीजेपी नेता के दिव्यांग रिश्तेदार ने गोली मारकर की बुजुर्ग महिला की हत्या, पड़ोसी बनाते रहे वीडियो

शिकारियों ने कर दी सफेद जिराफ और उसके बच्चे की हत्या, अब दुनिया में बचा सिर्फ 1 सफेद जिराफ

 

Related posts