प्रयागराज: आपसी रंजिश में एक ही परिवार के 5 लोगों की गला रेतकर हत्या, मासूम बच्चों को भी नहीं छोड़ा

prayagraj

चैतन्य भारत न्यूज

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक हत्या का चौंका देना वाला मामला सामने आया है। प्रयागराज स्थित सोरांव क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों की गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतकों में परिवार का मुखिया, उनके बेटे-बहू और सात साल के दो बच्चे भी हैं।



यह मामला गंगापार के सोरांव के युसूफपुर गांव का है जहां शनिवार देर रात पति, पत्नी और दो बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद से ही गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है, जिसे देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। इसके अलावा फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

शुरूआती जांच में आशंका जताई गई है कि आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, विजय शंकर तिवारी, उनकी पत्नी, बेटों समेत परिवार के ही पांच लोगों का कत्ल हुआ है। घटना के बाद घर का मुख्य दरवाजा बंद ही था। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारों ने घटना को अंजाम देने के बाद पीछे के रास्ते का इस्तेमाल किया होगा। इसके अलावा घर में मौजूद हमला करने योग्य भारी चीजों के माध्यम से भी हत्या के तमाम सबूत जुटाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़े…

7 साल की बच्ची से दुष्कर्म और फिर हत्या के दरिंदे को सजा-ए-मौत, मां बोली- ऐसे मिलेगा जानवरों को सबक

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म-हत्या : कोर्ट पहुंचे अस्पताल के लोग, कहा- आरोपितों के शव हो सकते हैं खराब

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म-हत्या : दुष्कर्मियों की पत्नी और परिवार ने की सरकारी नौकरी और 10 लाख रुपए की मांग

Related posts