Video : जब बच्चों के बीच में जाकर गाय खेलने लगी फुटबॉल, लोगों ने की रोनाल्डो से तुलना

cow playing football,cow viral video

चैतन्य भारत न्यूज

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक गाय फुटबॉल खेलते नजर आ रही है। जी हां… यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना देखा जा रहा है। आपने आज तक सिर्फ लोगों को ही फुटबॉल खेलते देखा होगा और ऐसे में गाय को फुटबॉल खेलते देखना काफी रोमांचक हो सकता है।

football match in goa,football,cow play football video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, मैदान में खेल रहे दूसरे लड़कों ने जब गाय को वहां से भगाकर फुटबॉल लेना चाहा, तो गाय ने उन्हें ही भगा दिया। इससे तो यही लगता है कि गाय भी फुटबॉल खेलना चाहती है। फिर थोड़ी देर बाद गाय पैरों से गेंद को धीरे-धीरे आगे बढ़ाती है। तभी एक लड़का उसके पास आकर गेंद को दूर ले जाने की कोशिश करता है लेकिन गाय उसे फुटबॉल नहीं लेने देती है।

खबरों के मुताबिक, ये वीडियो गोवा का बताया जा रहा है, जिसे मैदान में खेल रहे बच्चों में से ही किसी एक ने कैमरे में कैद कर लिया। खास बात तो यह है कि, सोशल मीडिया यूजर्स ने इस गाय की तुलना फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी से कर दी। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं। इस वीडियो को प्रसिद्ध क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ट्विटर पर शेयर किया है।

 

Related posts