अभिनेता जैकी भगनानी समेत इंडस्ट्री के 9 लोगों पर मॉडल ने लगाया बलात्कार का आरोप, अभिनेता के विदेश में होने की खबर

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई में रहने वाली एक गीतकार और पूर्व मॉडल ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के नौ लोगों के खिलाफ बलात्कार और छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है। इन लोगों में मशहूर अभिनेता जैकी भगनानी का भी नाम शामिल है।

इन लोगों का नाम शामिल

जानकारी के मुताबिक, शिकायत में बॉलीवुड फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन, टी-सीरीज के कृष्ण कुमार, टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान के को-फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह शामिल हैं। इस मॉडल ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। इस मामले पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। इस दौरान रिपोर्ट में नामजद फोटोग्राफर अपने घर पर नहीं मिला। फिल्म निर्माता जैकी भगनानी के भी विदेश में होने से पुलिस जांच को झटका लगा है।

बॉलीवुड के मशहूर नामों पर खतरा

बांद्रा पुलिस स्टेशन में मॉडल ने कई बड़े नामी लोगों का नाम लिया है। फिलहाल अब पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा कि मॉडल द्वारा आरोपी बनाए गए सभी लोगों से पूछताछ की जा सकती है और पुलिस की बातचीत के आधार पर उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

साल 2014 से हो रहा उत्पीड़न

बता दें, 28 साल की मॉडल ने एफआईआर में ये आरोप लगाया कि वर्ष 2014 से 2019 के बीच आरोपी ने उसे फिल्मों में रोल दिलाने के नाम कई मौकों पर उसका शारीरिक रूप से उत्पीड़न किया। इसकी वजह से उसे मानसिक आघात भी पहुंचा है। वह एक्टिंग के लिए मुंबई आई थीं, इसी के बाद ये सारी घटनाएं हुई हैं। पीड़िता ने इंड्रस्ट्री में कई जगह काम किया है।

Related posts