UP: पूर्व प्रधान पंचायत चुनाव हारे तो हुए आग-बबूला, JCB लाकर खुदवा दी पूरे गांव की सड़क

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही कुछ प्रत्याशी बेहद खुश है और कुछ नेताओं के चेहरे पर मायूसी छा गई है। जो लोग हार चुके है वे अब अपनी खीझ निकाल रहे हैं। कुछ ऐसा ही हुआ बाराबंकी में जहां प्रधान पद का चुनाव हारने पर नाराज पूर्व प्रधान ने जेसीबी से पूरे गांव की सड़क को ही खुदवा डाला। इस दौरान ग्रामीण बस चुपचाप ताकते रह गए।

यह मामला बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र के अहिरन सरैयां गांव का है। पंचायत चुनाव में हार का सामना करने पर पूर्व प्रधान ने अपना गुस्सा सड़क खुदवा कर निकाला है। पूर्व प्रधान ने यह सड़क अपने कार्यकाल के दौरान ग्रामीणों के लिए बनवाई थी लेकिन चुनाव परिणाम आने पर उसे हार बर्दाश्त नहीं हुई। उसने समर्थकों के साथ मिल कर जेसीबी से पूरी सड़क खुदवा डाली।

जानकारी के मुताबिक, पूर्व प्रधान दीपक कुमार तिवारी पंचायत चुनाव के परिणाम में तीसरे नम्बर पर आए तो उन्होंने अपने गुर्गों के साथ मिलकर बुधवार की शाम जेसीबी लगा कर मंदिर की तरफ जाने वाली सड़क को ही खुदवा दिया। तक़रीबन 200 मीटर सड़क का नामोनिशान मिटा दिया। सड़क खोदे जाने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और जिले के अफसरों से इसकी शिकायत कर दी।

गांव के पूर्व प्रधान कृपा शंकर तिवारी ने बताया कि हाल ही में समाप्त हुए चुनाव में दीपक तिवारी वोटों के लिहाज से तीसरे नंबर पर रहे। गांववालों से कम वोट मिलने पर अपने 50 गुंडों और जेसीबी के साथ अहिरन सरैयां गांव पहुंचे और वर्षों पुरानी सड़क खुदवा डाली।

Related posts