फ्रांस का सबसे बड़ा स्कैंडल, डॉक्टर ने 250 बच्चों के साथ की यौन हिंसा और कई से रेप

surgeon

चैतन्य भारत न्यूज

फ़्रांस से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के जोनजैक में एक 66 साल के बड़े सर्जन के ऊपर 250 बच्चों के साथ यौन हिंसा का आरोप लगा है। डॉक्टर जोल ली स्कॉरनेक पर आरोप है कि उसने करीब 3 दशक तक बच्चों के साथ यौन हिंसा की।



डॉक्टर ने इन सभी घटनाओं को अंजाम देने के लिए बच्चों को पहले तो बेहोशी की दवा दी और फिर उनके साथ शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया। वैसे यह पहली बार नहीं है जब डॉक्टर पर ऐसा आरोप लगा हो बल्कि 14 साल पहले भी उसने बच्चों के साथ यौन हिंसा की तस्वीरें रखने के जुर्म में खुद को दोषी ठहराया था। फिर 2017 में उसे सरकार ने दोबारा प्रैक्टिस करने की अनुमति दे दी थी। सूत्रों के मुताबिक, 2017 में डॉक्टर को 4 और 6 साल की दो लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

इस मामले को फ़्रांस में सबसे बड़े स्कैंडल के रूप में देखा जा रहा है। आरोपित डॉक्टर पेट की सर्जरी का स्पेशलिस्ट था। उसके ऊपर लड़के और लड़कियां दोनों के साथ ही यौन हिंसा करने का आरोप लगा है। वहीं डॉक्टर ने खुद के ऊपर लगे रेप के आरोप को नकार दिया है। हालांकि, डॉक्टर ने अपने खराब व्यवहार की बात को स्वीकार लिया है। पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। अब उसे अब उसे ट्रायल का सामना करना होगा।

पुलिस को जांच के दौरान डॉक्टर के पास से एक पर्सनल डायरी भी मिली है। इस डायरी में करीब 250 बच्चों के साथ यौन हिंसा का जिक्र किया गया है। डायरी में जिक्र किए गए सभी बच्चों की तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं इस मामले में डॉक्टर के वकील ने कहा है कि डॉक्टर ने डायरी में सभी काल्पनिक बातें लिखी हैं। पुलिस ने बताया कि, कई बच्चों के साथ तो बेहोशी की हालत में यौन हिंसा की गई थी इसलिए उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं चला।

ये भी पढ़े… 

बीजेपी के युवा नेता और नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल, पद से किया बर्खास्त

एक और बाबा की शर्मनाक हरकतें आई सामने, अश्लील वीडियो वायरल होते ही बाबा ज्योति गिरी फरार

5 दरिंदों ने एक रात में गर्भवती युवती का 11 बार किया रेप, नष्ट हुआ भ्रूण

Related posts