प्यार में मिला डबल धोखा, तो खुद का नाम रखा बेवफा चाय वाला, पत्नी से प्रताड़ितों के लिए मुफ्त में चाय

चैतन्य भारत न्यूज

ग्वालियर. यूं तो प्यार में धोखा खाने वाले लोगों के बहुत से किस्से-कहानियां हमने सुनी हैं, जिसमें सभी धोखा खाने वाले लोग दूसरे पर बेवफाई का इल्जाम लगाकर खुद का दामन साफ बताते हैं। हम आपको आज एक ऐसे चायवाले के बारे में बता रहे हैं जो बेवफा चाय वाले के नाम से मशहूर है।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में मिलने वाली चाय की वैरायटी के नाम सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। इस स्टॉल पर मिलने वाली सबसे महंगी चाय 49 रुपए की है, जिस पर कालू चायवाले का मानना है कि जिसे प्यार में सबकुछ मिल चुका है तो उसे ही यह चाय पिलाएंगे। ग्वालियर में प्यार में धोखा खाए एक शख्स ने अपने स्टॉल का नाम ही ‘कालू बेवफा चायवाला’ रखा है। इतना ही नहीं स्टॉल पर बिकने वाली चाय के ऐसे-ऐसे नाम रखे हैं जिसे सुनकर सब हैरान हो जाएंगे।

सभी समस्या के लिए चाय

इस स्टॉल पर लोगों की समस्या के मुताबिक चाय मिलती है। दुकान पर लगे पोस्टर के साथ कोई सेल्फी लेता है तो पोस्टर देखते ही कोई चाय पीने चला आता है। चाय के नामों की वजह से ही यह चाय वाला चर्चा में है। चायों के नाम कुछ इस तरह हैं, पहला पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए मुफ्त में चाय, प्यार में धोखा खाए हुए लोगों की चाय, प्रेमी जोड़ों के लिए स्पेशल चाय, नए प्रेमियों की चाय, मन चाहा प्यार पाने के लिए, अकेलापन चाय है। इसके साथ ही यहां अपनी पत्नी को साथ में लेकर आने वाले व्यक्ति को अपने प्यार का डेमो देना होता है।

प्यार में मिला डबल धोखा

कालू बेवफा चाय वाले ने बताया कि वह प्यार में दो बार धोखा खा चुका है इसलिए उसने अपनी दुकान नाम बेवफा चाय वाला रख दिया है। यहां चाय पीने आए लोगों ने बताया कि कालू भैया कहते हैं कि देश में 90 % लोगों को प्यार में धोखा मिलता है इसलिए धोखे वाली चाय नाम रखा गया। पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए फ्री चाय इसलिए रखी है क्योंकि वह खुद अपनी पत्नी से प्रताड़ित है।

चाय की वैराईटी और उसकी कीमत

  1. पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए चाय – फ्री
  2. प्यार में धोखा खाए हुए लोगों के लिए चाय – 5 रुपये
  3. नए प्रेमियों की चाय – 10 रुपये
  4.  प्रेमी जोड़ों के लिए स्पेशल चाय – 15 रुपये
  5. अकेलापन चाय – 20 रुपये
  6. मनचाहा प्यार पाने के लिए चाय – 49 रुपये

 

Related posts