सजा देने के लिए संदिग्ध बलात्कारी पर कुत्ते से करवाया गया हमला, बना दिया नपुंसक

dog

चैतन्य भारत न्यूज

संदिग्ध बलात्कारी को सजा देने के लिए एक गैंग ने उसके ऊपर कुत्ते से हमला करवा दिया। कुत्ते ने उसके प्राइवेट पार्ट पर इस कदर हमला किया कि जिससे वह नपुंसक हो गया। यह मामला मेक्सिको सिटी का है जिसे लेकर दुनियाभर में चर्चा हो रही है।



पिछले महीने एक 30 साल के व्यक्ति ने मेक्सिको सिटी में एक महिला पर यौन हमला किया था। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ। वीडियो के मुताबिक, पहले उस व्यक्ति के कपड़े उतारे गए, फिर उसे हथकड़ी पहनाई गई और अंत में उस पर कुत्ते से हमला कराया गया। कुत्ते से हमला करवाने के दौरान वह व्यक्ति खुद को छोड़ देने की मदद की गुहार लगाता रहा। हालांकि, अब तक यह जानकारी नहीं मिली है कि इस हमले के बाद उस व्यक्ति की जान बची या नहीं।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, उसपर यह हमला मेक्सिको सिटी के एक क्रिमिनल गैंग ने करवाया। साथ ही गैंग ने अन्य लोगों को चेतावनी देने के मकसद से वीडियो को सार्वजनिक किया। सूत्रों के मुताबिक, मेक्सिको के क्रिमिनल गैंग की ओर से टॉर्चर किए जाने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। गौरतलब है कि मेक्सिको में हत्या की दर दुनिया में सबसे ज्यादा है। साल 2019 की शुरुआत से अब तक वहां 17 हजार हत्याएं हो चुकी हैं।

ये भी पढ़े…

रेप के खिलाफ सख्त हुआ अमेरिका का यह राज्य, आरोपी को लगेंगे नपुंसक बनाने वाले इंजेक्शन

एक ही जाति में विवाह करने से भारतीय पुरुष हो सकते हैं नपुंसक : शोध

सौतेले भाई के बच्चे की मां बनी नाबालिग बहन, कहा- रोज करता था रेप

Related posts