5 दरिंदों ने एक रात में गर्भवती युवती का 11 बार किया रेप, नष्ट हुआ भ्रूण

banswara gang rape,crime news,rajsthan,

चैतन्य भारत न्यूज

राजस्थान के बांसवाड़ा में एक युवती के साथ दिल दहला देने वाले सामूहिक बलात्कार की घटना सामने आई है। यहां एक गर्भवती युवती के साथ सामूहिक रेप किया गया जिससे उसके डेढ़ महीने के भ्रूण की भी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, युवती अपने मंगेतर के साथ घूमने गई थी, इस दौरान उसे 5 बदमाशों ने बंधक बना लिया। इसके बाद युवती के साथ 12 घंटे में 11 बार सामूहिक बलात्कार किया गया। इस दौरान युवती और उसके प्रेमी की बुरी तरह से पिटाई भी की गई। इस घिनौने सामूहिक बलात्कार कांड का खुलासा तब हुआ जब गांव निवासी प्रभु नामक एक युवक ने अचानक आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी। पुलिस ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

कहा जा रहा है कि यह घटना एक महीने पुरानी है। प्रभु अपनी मंगेतर को लेकर गांव से आ रहा था। इस दौरान रास्ते में 3 बदमाशों ने दोनों पर हमला कर दिया। जब दोनों बेहोश हो गए तो उन्हें उठाकर आरोपित अपने साथ एक सुनसान जगह पर ले गए। वहां पहले से आरोपियों के 2 साथी और मौजूद थे। इस बीच उन दरिंदों ने रातभर बारी-बारी से युवती के साथ कई बार बलात्कार किया और सुबह होते ही दोनों को सड़क किनारे फेंक दिया।

जब प्रभु को होश आया तो वह अपनी मंगेतर को लेकर गांव पहुंचा। लेकिन वह इस घटना से इतना टूट चुका था कि उसने आत्महत्या कर ली। इसके बाद पुलिस ने इस मामले की छानबीन की जिसमें वारदात का खुलासा हुआ। खबरों के मुताबिक, पुलिस ने आरोपित सुनील चरपोटा, विकास, नरेश गुर्जर, विजय और जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े…

केरल नन रेप केस : दुष्कर्म पीड़िता नन का साथ देने वाली नन को चर्च से निकाला, लगे कई आरोप

8 साल की मासूम से रेप और हत्या के दोषी को कोर्ट ने दी फांसी की सजा, 32 दिन में आया फैसला

फोन या सोशल मीडिया पर छेड़छाड़ और रेप की धमकी मिलने पर घबराएं नहीं बल्कि ऐसे सिखाएं सबक

Related posts