गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, दर्ज कराई शिकायत

gautam gambhir, bjp mp gautam gambhir,

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है। गौतम गंभीर ने शाहदरा जिले के डीसीपी को पत्र लिखकर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने पुलिस में एफआईआर दर्ज करा दी गई है।



गौतम गंभीर ने पत्र में लिखा है कि, ‘उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी इंटनेशनल कॉल के माध्यम से मिली है। इसी कारण उन्होंने पुलिस ने निवेदन किया है कि इसके लिए एफआईआर दर्ज की जाए और उनकी व उनके परिवार की सुरक्षा का इंतजाम किया जाए।’

gautam gambhir, bjp mp gautam gambhir,

गौरतलब है कि गंभीर पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं और आम चुनाव से कुछ दिन पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे। पिछले दिनों गौतम तब चर्चा में थे जब प्रदूषण से निपटने के लिए बुलाई गई मीटिंग में वह उपस्थित नहीं हुए थे। इस दौरान उन्हें इंदौर में देखा गया था।

गंभीर की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें वह वीवीएस लक्ष्मण के साथ इंदौर में जलेबी खाते नजर आए थे। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। बता दें गंभीर के पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है, जिसके आरोपी को पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया था।

ये भी पढ़े…

भारतीय विश्व कप टीम में गौतम गंभीर ने बताई ये बड़ी कमी, पड़ सकती है भारी!

पद्म पुरस्कारः एमडीएच मसाले के मालिक और क्रिकेटर गौतम गंभीर सहित अन्य हस्तियों को मिला सम्मान

गौतम गंभीर पर लगा करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, दिल्ली पुलिस ने दायर की चार्जशीट

Related posts