पति के मांगलिक होने पर पत्नी ने रखी अजीब शर्त, कहा- तलाक लेकर पेड़ से करो शादी

bhopal,-mangalik husband,divorce,manglik pati,pedh shadi,marry tree

चैतन्य भारत न्यूज

भोपाल. भोपाल में महिला थाने के परिवार परामर्श केंद्र में घरेलू विवाद से जुड़ा एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने शिकायत की है कि पति ने धोखे में रखकर उससे शादी की और अपने मांगलिक होने की बात छुपाई। ऐसे में दोनों का चार साल का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया है, क्योंकि पति की कुंडली में मांगलिक दोष है।



जानकारी के मुताबिक, जब दोनों की दोबारा काउंसिलिंग की गई तो पत्नी ने कहा कि, मंगल दोष के कारण उसे अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है। पत्नी का कहना है कि, पति पहले उसे तलाक दे, फिर पेड़ से शादी करें और इसके बाद फिर से उससे शादी कर लें। हालांकि पति ने पत्नी की इस शर्त को मानने से इंकार कर दिया है। दोनों की एक डेढ़ वर्षीय बेटी भी है। यह अनूठा मामला भोपाल के रचना नगर में रहने वाले परिवार का है। खबरों के मुताबिक, परामर्श केंद्र में दंपती को 20 दिन का समय दिया गया है, जिससे वह विवाद को सुलझा सकें।

पत्नी को ऐसे लगी पति के मांगलिक होने की खबर

रिपोर्ट के मुताबिक, दो महीने पहले स्टोर रूम की सफाई के दौरान पत्नी को एक पुरानी डायरी मिली, जिसमें पति के जन्म की तारीख और समय लिखा हुआ था। वहीं शादी के समय दी गई कुंडली में जन्म की तारीख और समय अलग था। ऐसे में जब पत्नी ने डायरी से मिले जन्म की तारीख व समय से दोबारा पति की कुंडली बनवाई तो पंडित ने उसके पति को मांगलिक बता दिया। जिसके बाद से ही वह मानसिक रूप से परेशान है। अब उसे अपनी जान का खतरा महसूस हो रहा है।

वहीं पति का इस बारे में कहना है कि, पत्नी का अंधविश्वास खत्म नहीं हो रहा है। दोनों एक ही घर में बेगानों की तरह रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि, पत्नी कई ज्योतिषियों और लोगों से मिलकर मंगल दोष का तोड़ पूछ रही है। लेकिन पति ये सब करने को तैयार नहीं है। पति का कहना है कि, वह इन सभी बातों को नहीं मानता और इतना सब नहीं कर सकता है।

ये भी पढ़े…

जज ने पति को दिया आदेश- पहले जाकर पत्नी को करवा चौथ की शॉपिंग कराओ, फिर करेंगे तलाक की सुनवाई

पति की बेइंतहा मोहब्बत से परेशान पत्नी ने मांगा तलाक, कहा- कभी झगड़ते ही नहीं हैं

सुहागरात में पत्नी न शरमाई और न घूंघट में मिली, पति को इतना बुरा लगा कि मांग लिया तलाक

Related posts