प्रेम विवाह से नाराज पिता ने की गर्भवती बेटी की बेरहमी से हत्या

murder,ghatkopar murder,love marriage

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई के घाटकोपर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक गर्भवती महिला की ह्त्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पिता ने ही कर दी। खबरों के मुताबिक, बेटी ने पिता की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया था, जिससे वे नाराज थे। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब रविवार सुबह घाटकोपर इलाके के नारायण नगर रिक्शा स्टैंड फुटपाथ पर लोगों ने एक युवती की लाश मिलने के बाद हलचल मचा दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उसे राजावाडी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

डीसीपी अखिलेश सिंह के मुताबिक, मृतका की पहचान मीनाक्षी चौरसिया के रूप में हुई है। उसने अपने पिता की मर्जी के खिलाफ अपने प्रेमी बृजेश चौरसिया से प्रेम विवाह किया था जिससे उसके पिता खुश नहीं थे। जानकारी के मुताबिक, मीनाक्षी के पिता राजकुमार ने उसका रिश्ता दो बार अलग-अलग लड़कों से तय किया था। लेकिन मीनाक्षी ने दोनों ही रिश्तों के लिए मना कर दिया। इसके बाद उसने ब्रजेश के साथ भागकर शादी कर ली।

बृजेश घाटकोपर मे एक पान की दुकान चलाता है। दामाद को पैसे की जरुरत होने की बात जब राजकुमार को पता चली तो उसने पैसे देने के बहाने मीनाक्षी को बुलाया। जब मीनाक्षी आई तो राजकुमार ने कुछ पैसे नीचे गिरा दिए। इसके बाद मीनाक्षी पैसे उठाने के लिए झुकी, तभी राजकुमार ने धारदार हथियार से अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया। वहीं मीनाक्षी के पोस्टमार्टम से पता चला कि, वह पांच महीने की गर्भवती थी। कहा जा रहा है कि, शादी के पहले ही मीनाक्षी गर्भवती हो गई थी। इस कारण भी राजकुमार उससे नाराज था।

ये भी पढ़े…

घर का काम कर रही गर्भवती महिला के पेट में लगी गोली, पति पर मुकदमा दर्ज

गर्भवती महिला को सांप ने डसा, बच्चे को जन्म देने के बाद हुई मौत, नवजात स्वस्थ

बीजेपी विधायक की बेटी ने की दलित युवक से शादी, वीडियो शेयर कर कहा- पापा मैंने ये सिंदूर फैशन में नहीं लगाया

Related posts