मुस्लिम बुजुर्ग से जय श्रीराम बोलने के लिए क्रूरता, राहुल का ट्वीट-‘सच्चे राम भक्त नहीं कर सकते’, सीएम योगी का जवाब- शर्म कीजिए!

चैतन्य भारत न्यूज

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में ऑटो में बैठे एक बुजुर्ग की जय श्रीराम न बोलने पर पिटाई का मामला सामने आया है। इस मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया जिसके बाद इसे लेकर राजनीतिक घमासान शुरू हो गया है।

क्या है मामला?

दरअसल, दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मुस्लिम बुजुर्ग ने चार अज्ञात लोगों पर गाजियाबाद में सुनसान पड़े एक मकान में ले जाकर उसे ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने के लिए मजबूर करने, पिटाई करने और दाढ़ी काटने का आरोप लगाया है। बुलंदशहर के अनूपशहर के रहने वाले बुजुर्ग सूफी अब्दुल समद के साथ हुई इस घटना को लेकर पुलिस ने सामान्य धाराओं में मामला दर्ज किया था।

राहुल का ट्वीटर पर हमला

राहुल गांधी इस मामले में एक खबर का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘मैं ये मानने का तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं। ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज व धर्म दोनों के लिए क्रूरता है।’

सीएम योगी का पलटवार

राहुल के ट्वीट पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि, ‘शर्म आनी चाहिए कि पुलिस द्वारा सच्चाई बताने के बाद भी राहुल गांधी समाज में जहर फैलाने में लगे हैं। सत्ता के लालच में मानवता को शर्मसार कर रहे हैं।’

Related posts