अंतिम संस्कार के लिए दीवार पर चिपकाए 500 के नोट, दो बच्चों का गला घोंटकर 8वीं मंजिल से कूदे दंपती और महिला

gulshan vasudev

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। वैभव खंड स्थित कृष्णा आपरा सफायर अपार्टमेंट में तीन लोगों ने 8वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली, जबकि दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। यह घटना मंगलवार सुबह करीब 5 बजे की है। बताया जा रहा है कि गुलशन वासुदेव को बिजनेस में दो करोड़ का नुकसान हुआ था।


पहले बच्चों को मारा फिर छलांग लगा ली

जानकारी के मुताबिक, गुलशन वासुदेव (45) अपनी पत्नी परवीन वासुदेव और दो बच्चों कृतिका (18) और रितिक (13) और संजना नाम की एक अन्य महिला के साथ कृष्णा अपरा सोसाइटी के फ्लैट संख्या 806 में रहते थे। मंगलवार सुबह सोसाइटी के गार्ड को कुछ गिरने की आवाज आई, जिसके बाद उन्होंने जाकर देखा तो वहां दो महिलाएं और एक पुरुष जमीन पर पड़े हुए थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने एक महिला और एक पुरुष को मृत घोषित कर दिया। एक और महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। फिर पुलिस गुलशन के फ्लैट में पहुंची, जहां दोनों बच्चे बिस्तर पर मृत मिले। इतना ही नहीं बल्कि परिवार ने अपने पालतू खरगोश को भी मौत के घाट उतार दिया है। आशंका है कि गुलशन ने बच्चों की हत्या करने के बाद अपनी पत्नी और एक अन्य महिला के साथ 8वीं मंजिल से छलांग लगा दी है।

राकेश वर्मा है मौत का जिम्मेदार

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को फ्लैट के अंदर दीवार पर लिखा हुआ सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें गुलशन ने अपने परिवार का अंतिम संस्कार एक साथ करने की बात कही। फ्लैट की दीवारों पर सुसाइड नोट के साथ ही 500 रुपए के नोट भी चिपकाए गए थे और लिखा था कि, ‘जो 500 रुपए नोट के साथ हैं वह हम सबके अंतिम क्रिया-कर्म के हैं।’ इसके साथ ही दीवारों पर कुछ बाउंस चेक भी चिपके हुए थे। साथ ही राकेश वर्मा नामक शख्स को भी इस घटना का जिम्मेदार बताया। पुलिस के मुताबिक, राकेश वर्मा गुलशन का साढू है। पुलिस अब राकेश वर्मा की तलाश में जुट गई है। गुलशन के भाई ने पुलिस को बताया कि, ‘गुलशन और उनके साढू राकेश वर्मा के बीच दो करोड़ का विवाद चल रहा था।’ साथ ही भाई ने यह आरोप लगाया कि, इस विवाद के कारण ही गुलशन ने ये कदम उठाया।

ये भी पढ़े…

काम न मिलने से निराश इस एक्ट्रेस ने बिल्डिंग की छत से कूदकर की आत्महत्या

14 साल में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, पुलिस ने कब्र खोदकर निकालीं 5 लाशें, बहू गिरफ्तार

वायुसेना के पूर्व कर्मचारी ने की आत्महत्या, पी. चिदंबरम को ठहराया मौत का जिम्मेदार

Related posts