गाजियाबाद : एक ही पलंग पर मिली 4 लाशें, मुंह पर चिपके हुए थे काले टेप

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. गाजियाबाद के मसूरी से गुरुवार को एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह न्यू शताब्दीपुरम में एक घर से पति और उसके तीन बच्चों की लाश मिली। इस दौरान चारों के मुंह पर काला टेप चिपका हुआ था। वहीं पत्नी घायल अवस्था में तड़पती हुई मिली। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी भी मौत हो गई। शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है।

ghaziabad,shatabdipuram,masuri,murder,family attempted suicide

सुसाइड नोट के मुताबिक, पति ने लिखा है कि ‘उसकी पत्नी उस पर शक करती थी, इसी वजह से उसने परिवार को ही खत्म कर दिया और खुदकुशी कर ली।’ खबरों के मुताबिक, जहर देने के बाद बच्चो के मुंह को टेप से बंद कर दिया था। वह कई सालों से बेरोजगार था और पत्नी एम्स में स्टाफ नर्स थी।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के मुताबिक, मृतकों की पहचान प्रदीप (37), उसकी पत्नी संगीता (32) और बेटी मनस्वी, तेजस्वी व ओजस्वी के रूप में हुई है। तीनों बेटियों की उम्र 3-8 साल के बीच थी। पुलिस ने पांचों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दिल दहला देने वाली इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़े…

अलीगढ़ हत्‍याकांड: दरिंदों ने तड़पा-तड़पाकर किया मासूम बच्ची का कत्ल और फ्रिज में रख दी थी लाश

कठुआ रेप-मर्डर केस : 6 में से तीन दोषियों को उम्रकैद, तीन को 5-5 साल की सजा और 50 हजार जुर्माना

रोहित शेखर मर्डर केस : अपूर्वा ने किया खुलासा, मौत से पहले रोहित और अपूर्वा ने एक-दूसरे का दबाया था गला

Related posts