MP : बच्ची ने उल्टी करने के लिए चलती बस से बाहर निकाला सिर, सामने से आ रहे ट्रक से टकराकर कट गया सिर

चैतन्य भारत न्यूज

मध्य प्रदेश के इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक हंसती-खेलती बच्ची को अचानक ही मौत ने गले लगा लिया। दरअसल, इस बच्ची ने चलती बस में उलटी करने के लिए खिड़की से सिर बाहर निकाला। इस दौरान अचानक सामने से एक ट्रक आ गया और उसकी चपेट में आने से बच्ची का सिर कट कर अलग हो गया जिससे उसकी मौत हो गई।

ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज

यह घटना मंगलवार सुबह 9:35 के आसपास की है। देशगांव चौकी प्रभारी रमेश गवले ने बताया कि, ‘प्रभात सर्विस की बस मंगलवार सुबह करीब 8 बजे खंडवा से निकली और करीब 9 बजे रोशिया फाटे से पहले कश्मीरी नाले तक पहुंची ही थी। तभी सामने से आ रहा ट्रक नाले पर बस को क्रॉस करने लगा। इस बीच वह बस के बेहद ही पास से निकला। इस दौरान ड्राइवर कि सीट के पीछे बैठी 11 वर्षीय तमन्ना का सिर खिड़की से बाहर था जो बस और ट्रक के बीच में आ गया। इससे बच्ची का सिर, धड़ से अलग होकर सड़क पर गिर गया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया है।

मां ने कहा- दचके में अचानक बेटी का शरीर ज्यादा बाहर हो गया

शव छैगांवमाखन से सीधे जूनी इंदौर लाइन स्थित छोटा कब्रिस्तान ले जाया गया। बच्ची की मां बार-बार यही कहती रही कि मेरी बेटी का सिर जोड़ फिर से जोड़ दीजिए। कह रही थी कि उल्टी हो रही है। सिर निकाला और दचका लगने से सिर ज्यादा बाहर हो गया। इससे हादसा हो गया। मेरी बेटी खिड़की के पास ही चिपककर रह गई।

खाला की शादी में शामिल होने जा रहा थी तमन्ना

तमन्ना का परिवार खंडवा की बंगाली कॉलोनी की गली नंबर-3 में रहता है। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं हैं। तमन्ना के पिता हैदर कृषि उपज मंडी में हम्माली करते हैं और मां लोगों के घर झाड़ू-पोंछा करती हैं। बच्ची अपनी मां और बड़ी बहन के साथ खाला की शादी में बड़वाह जा रही थी।

Related posts