लड़की ने किया प्रेमी का ‘अपहरण’! शादी रचाने के बाद बोली- दुनिया की कोई ताकत हमें अलग नहीं कर सकती

चैतन्य भारत न्यूज

पटना. बिहार से प्रेम-प्रसंग की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। अब तक आपने ये तो सुना होगा कि प्रेम-प्रसंग के चक्कर में लड़के ने लड़की का अपहरण कर लिया या उसे घर से भगाया, लेकिन हम जिस मामले के बारे में आपको बता रहे हैं वो इसके विपरीत है। इस बार एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी का अपरहण कर उससे शादी कर ली।

यह अजीबोगरीब मामला बिहार के हाजीपुर का है। यहां की रहने वाली काजल और नीमगंज के रहने वाले राहुल के बीच कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों यह बात जानते थे कि उनके परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं होंगे। इसलिए काजल के कहने पर दोनों ही समाज और जाति के सभी बंधनों को तोड़ते हुए घर से भाग गए। उन्होंने धनेश्वरघाट मंदिर में शादी रचा ली। शादी के बाद दोनों दिल्ली चले गए। लड़के के परिवार वालों ने बिहार थाने में 13 जून को लड़की और उनके परिवार वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

पुलिस द्वारा छानबीन के बाद दोनों दिल्ली में मिले। पुलिस ने लड़की और उसके परिवार वालों को हिरासत में ले लिया था। फिर राहुल ने कोर्ट में लड़की के पक्ष में बयान दिया। राहुल ने कहा कि, उसका अपहरण नहीं हुआ था, बल्कि दोनों अपनी मर्जी से घर छोड़ कर भागे थे। राहुल का बयान आने के बाद काजल और उसके परिजनों को राहत मिली। कोर्ट का आदेश देने के बाद पुलिस ने सभी को छोड़ दिया। काजल ने कहा कि, ‘मैं और राहुल एक-दूसरे से सच्चा प्यार करते हैं। दुनिया की कोई ताकत हमें अलग नहीं कर सकती।’

Related posts