नित्यानंद के आश्रम से छुड़ाई गई लड़की ने किया खुलासा, आधी रात को उठाकर बनवाए जाते थे वीडियो

nityananda

चैतन्य भारत न्यूज

अहमदाबाद. कुछ दिन पहले ही गुजरात के अहमदाबाद से बेंगलुरु की रहने वाली एक 15 साल की पीड़िता को स्वयंभू बाबा स्वामी नित्यानंद के आश्रम से छुड़ाया गया था। पीड़ित लड़की ने अब आरोप लगाया है कि आश्रम में भारी मेकअप और गहने के साथ देर रात को उनका वीडियो (Make up) बनाया जाता था। इतना ही नहीं बल्कि लड़की ने ये भी आरोप लगाया है कि, आश्रम में उन्हें मानसिक प्रताड़ना से गुजरना पड़ा था।


नित्यानंद के लिए वीडियो बनाने को कहा जाता था  

पीड़ित लड़की ने बताया कि, ‘उन्हें अगवा कर बंधक बनाया जाता था और फिर अनुयायियों से चंदा जुटाने के काम में भी लगाया जाता है। उन्हें कमरे में बंद कर दिया जाता था। आश्रम में आधी रात में उन्हें उठाया जाता था और स्वामी के लिए वीडियो बनाने के लिए कहा जाता था।’ पीड़िता के मुताबिक, ‘वीडियो के लिए हमें भारी गहने पहनने के लिए दिए जाते थे और चेहरे पर खूब मेकअप भी किया जाता था। मेरी बड़ी बहने वहां से निकल नहीं पा रही थी, मैं इस बात की गवाह हूं कि स्वामी जी के कहने के बाद मेरी बहन ने वीडियो बनाए थे। आश्रम के लोग हमारे माता-पिता के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते थे। हमसे भी ऐसा ही करने के लिए कहा जाता था लेकिन हमने ऐसा करने से इनकार कर दिया।’

पूर्व भक्त ने लगाए थे आरोप

बता दें नित्यानंद के तमिलनाडु के रहने वाले एक पूर्व भक्त ने आरोप लगाया था कि उनके चार बच्चों को जबरदस्ती नित्यानंद के आश्रम में कैद कर रखा है। इसके बाद पुलिस ने नित्यानंद की दो महिला अनुयायियों-साध्वी प्राण प्रियानंद और प्रियातत्व रिद्धि किरण को गिरफ्तार किया। इन दोनों महिलाओं पर करीब चार बच्चों को कथित तौर पर अगवा करने और उन्हें एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखने का आरोप है।

फरार है नित्यानंद 

वहीं गुजरात पुलिस का कहना है कि नित्यानंद देश छोड़कर फरार हो चुका है। जानकारी के मुताबिक, नित्यानंद पर अहमदाबाद में अपना आश्रम चलाने के लिए बच्चों को कथित तौर पर अगवा कर उन्हें बंधक बनाकर अनुयायियों से चंदा जुटाने के काम में लगाने का आरोप है। साल 2018 में उसके खिलाफ जिला कोर्ट रामनगर ने गैरजमानती वारंट जारी किया था। हालांकि, उस गैरजमानती वारंट को इस साल जनवरी में हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था। फिलहाल नित्यानंद कहां है इस बारे में किसी को खबर नहीं है। गौरतलब है कि स्वयंभू बाबा नित्यानंद सी-ग्रेड फिल्मों की एक अभिनेत्री के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखे जाने के बाद सुर्खियों में आया था। 41 वर्षीय नित्यानंद का असली नाम राजशेखरन है और वो तमिलनाडु का मूल निवासी है।

ये भी पढ़े…

बच्चों को बंधक बनाने वाला आरोपित बाबा नित्यानंद देश से भागा, दो सेविकाएं हिरासत में

सामने आई एक और बाबा की अश्लील हरकतें, वायरल वीडियो में कई महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता दिखा

एक और बाबा की शर्मनाक हरकतें : अश्लील वीडियो वायरल होते ही बाबा ज्योति गिरी फरार

Related posts