ससुराल में बिना बताए आई तो मायके वालों ने पेड़ से उल्टा लटकाया और लाठी-डंडों से पीटते रहे

चैतन्य भारत न्यूज

मध्यप्रदेश के आलीराजपुर में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां 19 साल की आदिवासी युवती की कथित तौर पर अपने ससुराल से भागने के आरोप में पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की गई। अलीराजपुर पुलिस के मुताबिक यह घटना प्रदेश की राजधानी भोपाल से 350 किलोमीटर दूर जनजातीय बहुल बड़ी फूल तालाब गांव में 28 जून को हुई। महिला की पिटाई उसके मायके वालों (पिता और रिश्तेदारों) ने की।

इस वजह से पीटा

यह मामला बोरी थाना इलाके के फुटतालाब गांव का है। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि वह बिना बताए मामा के यहां चली गई थी। घरवालों को शक हुआ कि वह भाग गई है। इसके बाद आरोपियों ने युवती को पेड़ से लटकाकर और जमीन पर पटक कर डंडों से बुरी तरह पीटा। युवती मिन्नतें करती रही, लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा। आसपास के लोग भी तमाशा देखते रहे। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों पर महज जमानती धाराएं लगाकर पल्ला झाड़ लिया।

वीडियो वायरल होने के बाद लिया एक्शन

पूरी घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद अलीराजपुर पुलिस एक्शन में आई। उन्होंने एक्शन लेते हुए पिटाई करने वाले महिला के तीन चचेरे भाइयों कारम, दिनेश और उदा को गिरफ्तार किया। महिला ने फिर अपने ही पिता पर भी शिकायत की, जिसके बाद पिता केलसिंह को भी गिरफ्तार किया गया। जी मीडिया वायरल हो रहे इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

Related posts