हाथ में कोबरा सांप लेकर महिलाओं ने किया गरबा, नाबालिग लड़की समेत पांच गिरफ्तार

garba with cobra,garba ,gujrat,junagrah

चैतन्य भारत न्यूज

जूनागढ़. गुजरात के जूनागढ़ में लड़कियों द्वारा हाथ में कोबरा लेकर गरबा करने का मामला सामने आया है। यहां कुछ लड़कियों ने हाथ में कोबरा लेकर गरबा डांस किया जो देखने में बहुत डरावना है। इस गरबे का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो के सामने आते ही पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह मामला 6 अक्टूबर का बताया जा रहा है।



उप वन सरंक्षक सुनील बेरवाल ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच के बाद तीन महिलाओं सहित पांच व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कार्यक्रम के आयोजक और सांप की आपूर्ति करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। बेरवाल ने बताया कि आरोपितों पर वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 1972 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, शिकायत के आधार पर गरबा के आयोजक नीलेश जोशी, लड़कियों को ट्रेनिंग देने वाले जुमा जमाल साती के साथ कोबरा पकड़ने वाली तीनों लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई की गई। आरोपितों में 12 साल की एक लड़की भी शामिल है, जिसे किशोर अदालत में पेश किया गया। कहा जा रहा है कि नाबालिग आरोपित को अदालत ने जुवेनाइल कोर्ट भेज दिया जबकि अन्य आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। खबरों के मुताबिक, आरएफओ जे एस भेड़ा ने वन्य प्राणी अधिनियम के तहत केस दर्ज करवाया था।

ये भी पढ़े…

सांप को परेशान कर रहा था शख्स, गुस्से में पकड़ा सिर और ऐसे लिया बदला, देखें खतरनाक वीडियो

यूपी : फोन पर बात करते-करते सांप के जोड़े पर बैठ गई महिला, कुछ देर बाद हुआ ऐसा

जंगल में दिखा दो मुंह और चार आंखों वाला सांप, हैरान कर देगी तस्वीरें

Related posts