Good Newwz Review: कॉमेडी का ओवरडोज है फिल्म, हंसा-हंसाकर कर देगी लोटपोट

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म – गुड न्यूज
स्टारकास्ट – अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी, आदिल हुसैन, टिस्का चोपड़ा
डायरेक्टर – राज मेहता
संगीत – तनिष्क बाग्ची, हिमेश रेशमिया
फिल्म टाइप – कॉमेडी ड्रामा
अवधि – 2 घंटा 14 मिनट
सर्टिफिकेट – UA

कहानी

वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और दीप्ती बत्रा (करीना कपूर) मुंबई का एक अपर-मिडिल-क्लास कपल होता है। दोनों की शादी के सात साल हो गए लेकिन अब भी वे माता-पिता बनने की जद्दोजहद में फंसे हैं। दीप्ती अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बहुत चिंतित रहती है। इसके लिए वो जी-तोड़ कोशिश भी करती हैं। लेकिन कुछ भी हासिल नहीं कर पाती है। इसके बाद ये कपल आईवीएफ तकनीक के जरिए निर्णय लेता है। वहीं, दूसरी ओर चंडीगढ़ के कपल हनी बत्रा (दिलजीत दोसांझ) और मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी) भी प्रेग्नेंसी को लेकर परेशान रहते हैं। इन्हें जब आईवीएफ के बारे में पता चलता है तो उसे अपनाने का निर्णय लेते हैं। दोनों ही कपल्स डॉ. जोशी (आदिल हुसैन) और उनकी पत्नी (टिस्का चोपड़ा) के पास जाते हैं जहां वे आईवीएफ ट्रीटमेंट अपनाने का प्लान करते हैं। दोनों के सरनेम एक जैसे होते हैं और ऐसे में गलती से दीप्ती में हनी बत्रा का और मोनिका में वरुण बत्रा का स्पर्म इनजेक्ट कर दिया जाता है। जब दोनों को इसके बारे में पता चलता है तो वे परेशान हो जाते हैं।

फिर आता है कहानी में ट्विस्ट। फिर हनी और मोनिका मुंबई जाते हैं और उसी बिल्डिंग में घर लेते हैं जहां वरुण और दीप्ती रहते हैं। ऐसे में दोनों के बीच और भी अजीबो-गरीब चीजें होती हैं और ऑडियंस को मिलता है गुदगुदाने का मौका।

कैसी है फिल्म

फिल्म का विषय काफी नया और अनोखा है। इस तरह के विषय पर फिल्म बनाने के लिए निर्देशक राज मेहता की भी तारीफ होनी चाहिए। डायरेक्टर ने इस गंभीर विषय को काफी मजेदार ढंग से पेश किया है। उन्होंने फिल्म को कहीं भी बहुत भारी नहीं होने दिया है। फिल्म की राइटिंग भी काफी स्मार्ट है। कई डायलॉग आपको जबरदस्त ठहाका लगाने पर मजबूर कर देंगे।

कलाकारों की एक्टिंग

अक्षय कुमार पिछले काफी समय से सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्में कर रहे हैं। इस फिल्म में भी उन्होंने कॉमेक टाइमिंग के मामले में काफी अच्छा काम किया है। करीना कपूर स्क्रीन पर काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। करीना के सीन काफी नेचुरल हैं। कियारा और दिलजीत ने भी हर बार की तरह इस बार भी शानदार प्रदर्शन किया है।

Related posts