अक्षय कुमार पर लगा भगवान राम को अपशब्द कहने का आरोप, ‘गुड न्यूज’ के दूसरे ट्रेलर पर बवाल

akshay kumar,akshay kumar troll,good newws

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने काम किया है। फिल्म के दो ट्रेलर सामने आ चुके हैं और फैंस ने इन्हें खूब पसंद भी किया है।



हाल ही में फिल्म का एक डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ था। इसमें अक्षय ने कुछ ऐसा बोल दिया कि विवाद खड़ा हो गया। यूजर्स सोशल मीडिया पर अक्षय को ट्रोल कर रहे हैं। ट्वीटर पर यूजर्स ने गुड न्यूज के दूसरे प्रोमो में अक्षय पर भगवान राम का अपमान करने का इल्जाम लगाया है। इस प्रोमो के अंत में अक्षय दूसरे एक्टर से बात कर रहे हैं और वो बता रहा है कि उसने अपने बेटे का नाम कैसे रखा। इसमें एक डबल मीनिंग जोक सुनने को मिलता है, जिसे सुनकर कुछ लोग नाराज हो गए हैं।

लोगों का कहना है कि, ऐसे डायलॉग से अक्षय ने भगवान राम को अपशब्द कहे हैं, जो कि गलत है। बता दें इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। अक्षय की इस फिल्म की टक्कर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘दबंग 3’ और रानी मुखर्जी स्टारर ‘मर्दानी 2’ के साथ होगी।

ये भी पढ़े…

कॉमेडी और कंफ्यूजन से भरपूर गुड न्यूज का ट्रेलर, फैंस बोले- सुपरहिट है फिल्म

दो प्रेग्नेंट महिलाओं के बीच फंसे अक्षय कुमार!

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को तोहफे में दिए प्याज के ईयररिंग्स, वायरल हो रही तस्वीर

Related posts