जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों ने डीसी ऑफिस पर किया ग्रेनेड हमला, 10 लोग घायल

anantnag

चैतन्य भारत न्यूज

अनंतनाग. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, कुछ बाइकसवार नकाबपोश हमलावरों ने डिप्टी कमिश्नर दफ्तर पर ग्रेनेड फेंककर हमला किया और फरार हो गए। इस हमले में 10 लोग घायल हो गए हैं।



सूत्रों के मुताबिक, हमले में घायल लोगों में स्थानीय निवासी, एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी, 12 साल का बच्चा और एक पत्रकार शामिल है। इन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी है। साथ ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है। बता दें जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 को हटाए गए करीब 2 महीने हो गए हैं। लेकिन अब तक आतंकियों द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटाए जाने का विरोध किया जा रहा है।


जानकारी के मुताबिक, पिछले कई दिनों से एलओसी से भी आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश को अंजाम दे रहे हैं। पिछले हफ्ते ही जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच दो अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ की खबरें सामने आई थी। इस मुठभेड़ में 6 आतंकी मारे गए थे। इनमें से तीन पाकिस्तानी थे। मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया था और दो पुलिसकर्मी घायल हुए थे। खुफिया जानकारी के मुताबिक, आतंकी भारत में किसी बड़े हमले की तैयारी में हैं और वह लगातार भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़े…

यदि भारत-पाकिस्तान के बीच हुआ परमाणु युद्ध, तो मारे जाएंगे 10 करोड़ से ज्यादा लोग : रिपोर्ट

आर्टिकल 370 पर बौखलाए पाकिस्तान ने दुनियाभर में मांगी मदद, अमेरिका ने आतंकवाद के खिलाफ दी चेतावनी

बालाकोट में बम बरसाकर कैसे तबाह किए थे आतंकी अड्डे? वायुसेना ने जारी किया एयरस्ट्राइक का वीडियो

Related posts