कोरोना का खौफ: महिला ने छींका, तो दुकानदार ने डर के मारे फेंक दिया 26 लाख का खाने का सामान

store

चैतन्य भारत न्यूज

न्यूयॉर्क. कोरोना वायरस ने दुनियाभर में कोहराम मचा रखा है। इसके खौफ का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि एक किराने की दुकान में 35 हजार डॉलर यानी करीब 26 लाख के खाने का सामान फेंक दिया गया। सामान फेंकने की वजह थी एक महिला की छींक।

जी हां… यह मामला अमेरिका के पेन्सिल्वेनिया से सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक महिला ने स्टोर में घुसते ही छींक मारनी शुरू कर दी। महिला ने स्टोर में सामने रखे बेकरी के समान और मीट पर लगातार छींकना शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक, उस महिला ने जान-बूझकर ऐसा किया। दुकानदार को इस बात का डर था कि कहीं ये महिला कोरोना वारयस की पॉजिटिव तो नहीं थी। इसके बाद दुकानदार ने सारे सामान को फेंक डाला। सामान की कीमत करीब 26 लाख रुपए थी।

फिर दुकानदार ने तुरंत पुलिस को फोन किया और इस बात की जानकरी दी। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि महिला कोरोना वायरस पॉजिटिव नहीं थी। लेकिन पुलिस ने कहा है कि उसका टेस्ट कराया जाएगा। घटना के बाद दुकानदार ने पूरे स्टोर की साफ-सफाई कराई।

अमेरिका में अब तक कोरोना वायरस के 85000 से अधिक मामले सामने आए हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में अमेरिका में 16,000 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अमेरिका में गुरुवार तक कुल 1,290 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। एक सप्ताह पहले अमेरिका में सिर्फ 8000 कोरोना वायरस के कन्फर्म केस थे, जो आज 85000 से ज्यादा तक पहुंच गए है। यह एक सप्ताह में 10 गुना बढ़ा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना कितनी तेजी से पूरी दुनिया में पैर पसार रहा है।

ये भी पढ़े…

कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे गरीब वर्ग को बीजेपी बांटेगी ‘मोदी किट’, जानें इसमें क्या-क्या है

प्लास्टिक और स्टील की चीजों पर कोरोना वायरस लंबे समय तक रहता है जिंदा: अध्ययन

चीन पर सटीक भविष्यवाणी करने वाले नोबेल पुरस्कार विजेता ने कोरोना त्रासदी को लेकर की एक और भविष्यवाणी

Related posts