सांसद सनी देओल हुए ‘लापता’, जगह-जगह लगे गुमशुदगी के पोस्टर

mp sunny deol, mp sunny deol poster,panjab

चैतन्य भारत न्यूज

गुरदासपुर. बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद सनी देओल इन दिनों लापता बताए जा रहे हैं। लंबे समय से अपने संसदीय क्षेत्र में न जाने के कारण लोगों ने उनके गुमशुदा होने के पोस्टर लगाए हैं। पंजाब के पठानकोट में जगह-जगह दीवारों और खंभों पर पोस्टर चिपके दिखे। उन पर लिखा कि गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल ‘लापता’।



कहा जा रहा है कि, जीत के बाद एक बार भी सनी ने प्रदेश की जनता को अपना मुंह नहीं दिखाया। इसी वजह से प्रदेश की जनता सनी से खुश नहीं है। इसी बात से नाराज जनता ने पठानकोट के रेलवे स्टेशन पर सनी की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए। स्थानीय लोगों का कहना है कि वह सनी देओल से बहुत ज्यादा नाराज हैं। इसी वजह से उन्होंने रेलवे स्टेशन पर सनी की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए हैं।

mp sunny deol, mp sunny deol poster,panjab

लोगों का कहना है कि शायद उनका कोई जानने वाला ये पोस्टर देख ले और उन्हें इस बारे में सूचना दे कि लोग उनका इंतजार कर रहे हैं। इन पोस्टर्स को देखने के बाद अब लोग ट्वीटर पर भी इसे लेकर अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, ‘कृपया पाकिस्तान में देखें। हो सकता है वह पानी के पंप को उखाड़ कर चला गया हो।’

mp sunny deol, mp sunny deol poster,panjab

बता दें, साल 2019 लोकसभा चुनाव में सियासी मैदान में सनी का सामना कांग्रेस के सुनील जाखड़ से हुआ था। इस दौरान सनी ने गुरदासपुर समेत इसके आसपास के इलाकों में काफी प्रचार किया था जिसके बाद उन्हें जीत भी हासिल हुई थी।

ये भी पढ़े…

चुनाव जीतने के बाद गायब हुए सनी पाजी, नाराज लोगों ने कहा- कभी गुरदासपुर भी आइए, बहुत काम अटके हैं

पंजाब में मतदान से ठीक एक दिन पहले चुनाव आयोग ने सनी देओल को दिया झटका

चुनाव-प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी रेंज रोवर का हुआ एक्सीडेंट

Related posts